Breaking News

लॉकडाउन के चलते Jannat Zubair Rahmani ने काट डाले अपने लम्बे बाल, देखें Transformation की तस्वीरें


लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने-अपने घरों में कैद हो चुका है और आम आदमी की तरह ही तमाम सेलेब्स भी आए दिन बोरियत को दूर करने के लिए कोई ना कोई जुगाड़ निकाल ही ले रहे हैं। लॉकडाउन से पहले लोग महीने-दो महीने में सलून के चक्कर लगा ही लेते थे, लेकिन अब ऐसा मुमकिन नहीं है। सलून बंद होने की वजह से आम आदमी से लेकर लगभग सभी कलाकारों को इस बात की चिंता सताए जा रही है कि आखिर बढ़े हुए बालों का क्या किया जाए? कई लोगों ने तो घर में ही अपने आपको नया लुक दे दिया और अब लिस्ट में टीवी की क्यूट एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी का नाम भी शामिल हो चुका है। 




अपने लम्बे और सिल्की बालों के लिए Jannat Zubair Rahmani के लिए अब तक काफी वाहवाही लुट चुकी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपने इन्हीं लम्बे बालों को टा-टा बाय-बाय कह दिया है। जन्नत ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि उन्हें ये लुक अपने डैडी के चलते मिला है।

जन्नत जुबैर रहमानी ने अपने नए लुक की तस्वीर को शेयर करके कैप्शन में लिखा है कि, 'पापा ने घर में ही मेेरे बाल काट दिए है....कल अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करुंगी।'



 जन्नत जुबैर रहमानी का नए लुक की तस्वीर...




जन्नत जुबैर रहमानी जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'रिंगटोन' में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक वीडियो में जन्नत सिद्धार्थ निगम के साथ नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही जन्नत जुबैर ने सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक वीडियो के टीजर को भी शेयर किया था। ये म्यूजिक वीडियो आज से दो दिन बाद यानि कि 30 अप्रैल (2020) को रिलीज होगा।

देखें वीडियो...






विवादों से जुड़ा था नाम
सीरियल 'तू आशिकी' में जन्नत जुबैर रहमानी को एक किसिंग सीन शूट करना था, लेकिन उनके पिता ने सीरियल के प्रोड्यूसर्स से बात करके इस सीन को ही हटवा दिया। इस दौरान जन्नत जुबैर रहमानी का नाम सुर्खियों में छा गया था।


No comments