Breaking News

Jannat Zubair ने Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को घटिया बताने के बाद जब Shivangi Joshi से हुआ था Jannat Zubair का आमना-सामना, तब हुआ था कुछ ऐसा

टीवी हो या फिल्म इंडस्ट्री..हर जगह कलाकारों को काफी सोच-समझकर ही बयान देने होते है। कई दफा कंट्रोवर्सियल बयानों के चलते ही कलाकार ट्रोलर्स का भी शिकार हो जाते है तो कभी इन बयानों के जरिए ये कलाकार खूब सुर्खियां भी बटोरते है। कुछ महीने पहले ही टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ भी ऐसा हुआ था। खबरें थी कि जन्नत जुबैर जल्द ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एंट्री मारने वाली हैै लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं वह डेली शोप्स से इतर कुछ करना चाहती हैं।




जन्नत जुबैर के इस बयान ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, लेकिन जब एक इवेंट में इस एक्ट्रेस का सामना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से हुई तो नजारा देखने ही लायक था। शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर को मुंबई के ही एक स्टोर के लॉन्च का न्यौता मिला था। शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर दोनों को ही इस स्टोर का उद्घाटन करना था, लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियों ने इस दौरान एक-दूसरे को घास तक नहीं डाली। 

इस स्टोर में शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर 1 घंटे से ज्यादा रुकी हुई थी, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से बात करना भी जरुरी नहीं समझा। इस दौरान सामने आए वीडियोज को लोगों ने खूब मसाले के साथ जारी भी किया था।



पहले भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर टीवी सीरियल 'तू आशिकी' में लीड रोल अदा करती थी और इस सीरियल में दर्शकों को रित्विक अरोड़ा के साथ उनकी केमेस्ट्री खूब भाती थी। एक ट्रैक के दौरान जन्नत जुबैर को रित्विक के साथ किसिंन सीन शूट करना था, लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने इस दौरान प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के फैसले का विरोध किया था।

कई स्टार्स बना चुका है 'ये रिश्ता
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए ना सिर्फ शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने लाखों-करोड़ों दिलों में जगह बनाई है, बल्कि हिना खान, कांची सिंह, करण और रोहन मेहरा जैसे कलाकार भी खूब नाम कमा चुके हैं।

No comments