Breaking News

Jasmin Bhasin ने किया बड़ा खुलासा Bigg Boss 14 को लेकर, कहा 'मैं हिस्सा बनना...'


टीवी सीरियल श्नागिन 4 में अपनी शानदार अदाकारी से धमाल मचा चुकी जैस्मीन भसीन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते घर में आराम फरमा रही हैं। घर पर मस्ती करने के साथ साथ टीवी की ये हसीना इन दिनों अपने फैंस के सवालों के जबाव भी दे रही हैं। कुछ समय पहले ही जैस्मीन ने लाइव आकर फैंस से बात की थी और इस दौरान उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का अच्छे से पालन करने की गुजारिश भी की थी। इस बीच अब जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 में एंट्री मारने के बारे में चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है। हाल ही में एक पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में बिग बॉस 14 के बारे में बात करते हुए जैस्मीन ने इशारों इशारों में कह दिया है कि वह सलमान खान के इस विवादित शो में भी नजर आ सकती हैं।




जैस्मीन भसीन के अनुसार अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस 14 का हिस्सा बनना चाहूंगी। बिग बॉस देखना मुझे बहुत पंसद है। जैस्मीन के इस बयान से साफ है कि वह बिग बॉस 14 में हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं। वैसे सीरियल दिल से दिल तक में जैस्मीन भसीन के को स्टार रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला भी ने ना सिर्फ बिग बॉस के हालिया सीजन  में हिस्सा लिया था बल्कि इसका खिताब भी अपने नाम किया है।

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की बात करने के अलावा जैस्मीन भसीन ने नागिन 4 और रश्मि देसाई के बारे में भी बात की। बातों ही बातों में जैस्मीन भसीन ने बताया कि रश्मि देसाई के नागिन 4 में आने के बाद शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। मुझे नागिन के तौर पर रश्मि देसाई बेहद पसंद आ रही हैं। दर्शक भी रश्मि देसाई को भरपूर प्यार दे रहे हैं।



जैस्मीन भसीन ने कोरोना वायरस के बारे में बात करते हुए अपने फैंस से घरों में ही रहने की सलाह भी दी है। इतना ही नहीं जैस्मीन भसीन ने तो फैंस से ये भी गुजारिश की है कि वह जानवरों के साथ बुरा व्यवहार न करें। कोरोना वायरस कुत्तों या किसी और घरेलू जानवर से नहीं फैलता है। सभी अफवाहों पर ध्यान न दें और जानवरों की मदद करें।

लिंकअप की खबरों पर किया था चौंकाने वाला खुलासा
हाल ही में जैस्मीन भसीन ने खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर पुनीत जे पाठक के साथ डेटिंग की खबरों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी।जैस्मीन भसीन ने ये बात साफतौर पर कहा है कि वह अब भी सिंगल ही है। उन्होंने कभी भी पुनित को डेट नहीं किया है। जैस्मीन भसीन के इन सभी बयानों को देखकर मानना पड़ेगा कि वह लॉकडाउन के समय में भी सुर्खियां बटोरना बंद नहीं कर रही है। बहरहाल आप जैस्मीन भसीन को बिग बॉस 14 में देखने के लिए कितने उत्साहित है? कमेंटबॉक्स में हमें जरुर बताइएगा।


No comments