Breaking News

Jasmin Bhasin ने लोगों को दी लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की सलाह, कहा 'ना फैलाए अफवाहें....'

कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने हाल ही में पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया था। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी कलाकार ना सिर्फ इस लॉकडाउन का पालन कर रहे है बल्कि सोशल मीडिया के जरिए समय समय पर अपने फैंस को भी आगाह कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते जहां इन कलाकारों को अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिल रहा है वहीं कई लोग इस बीच अपने शौक को भी पूरा कर रहे है। बात की जाए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तो उन्होंने घर से बाहर ना निकलने की कसम खाई है। खैर इस दौरान वो अपनी फिटनेस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं रख पा रही है और उन्होंने इस बात का जिक्र अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान किया हैै।




हाल ही में इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने अपनी रुटीन से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। जैस्मिन भसीन का कहना है किए ये मिथ है कि मुझे जिम जाना पसंद है। मैं फिटनेस पर उतना ध्यान नहीं देती हूं। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं घर पर वर्कआउट नहीं कर पा रही हूं। मैं कल से वर्कआउट करने की पूरी कोशिश करुंगी। इसी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने खूबसूरत बालों का राज भी शेयर किया है। जैस्मिन ने कहा है किए श्मै कहना चाहूंगी कि मेरे बाल पहले से ही ऐसे रहे है। मेरी मां मुझे दही और विटामिन ई कैप्सूल का पैक लगाया करती थी। तो मैं ये राज हर किसी के साथ शेयर करना चाहूंगी।

अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात पर जैस्मिन काफी एक्साइटेड हो गई और उन्होंने कहा कि अगर अच्छी स्क्रिप्ट हो तो मैं बॉलीवुड और वेब सीरीज में भी काम करना चाहूंगी।


कोरोनावायरस को लेकर जैस्मिन ने कही ये बात
जैस्मिन ने पहले कहा कि लोगों को इस दौरान अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए और अपने घरों में सुरक्षित रहना चाहिए। जैस्मिन ने कहा किए मैं लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि वो अफवाहें ना फैलाए। कुत्तों से कोरोनावायरस नहीं फैलता है और इस दौरान आपको अपने पेट्स का काफी ख्याल रखना चाहिए।

No comments