Breaking News

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए Jaya Bhattacharya ने मुंडवाए अपने बाल, देखें Video


टीवी के सुपरहिट सीरियल Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi में पायल का किरदार अदा करके जया भट्टाचार्य ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। Jaya Bhattacharya अपने एक वीडियो के चलते एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। जया भट्टाचार्य ने कुछ घंटे पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बालों को मुंडवाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जया भट्टाचार्य ने बताया है कि उन्होंने ऐसा कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते किया है। 




कोरोनावायरस की महामारी के चलते कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स हालात से मजबूर लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं और इस लिस्ट में अब जया भट्टाचार्य का नाम भी शामिल हो चुका है। बीते कुछ दिनों से जया भट्टाचार्य गरीबों और असहाय जानवरों की मदद करने में जुटी हुई हैं। टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपने नए वीडियो के मुताबिक जानकारी दी है कि सबकी मदद करने के बाद वह जब घर आती हैं तो उनमें हिम्मत नहीं होती है कि वह अपने बालों को धोए। ऐसे में उन्हें अपने बाल मुंडवाने का फैसला लेना पड़ा। 

जया भट्टाचार्य ने अपने नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने में जुटा हुआ है। इस वीडियो में जया बाल कटवाने के साथ-साथ अपने एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर करती जा रही हैं।



जया भट्टाचार्या का ये वीडियो




इन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जया
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अलावा जया भट्टाचार्य 'करम अपना अपना', 'विरासत', 'देवों के देव महादेव', 'थपकी प्यार की' जैसे सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा जया ने शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'देवदास' में भी अहम भूमिका अदा की है।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए सामने आए ये कलाकार
टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने तो लोगों की मदद करने के लिए कुल 25 करोड़ रुपए दान में दिए है। वहीं वरुण धवन, ऋतिक रोशन, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, दिनेश लाल यादव, अक्षरा सिंह और रुबीना दिलाइक जैसे कलाकारों ने भी लोगों की ओर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

No comments