Breaking News

Kabir Singh स्टार Nikita Dutta को नहीं थी इस फिल्म से खास उम्मीदें

बॉलीवुड स्टार Nikita Dutta फिल्म Kabir Singh की सुपर सक्सेस के बाद खासा चर्चाओं में आ गई थी। इस फिल्म में उन्होंने सेकेंड लीड रोल निभाया था और वो हमें जिया शर्मा के किरदार में दिखी थी। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलेरिटी मिली। लेकिन सही मायने में उन्हें इस फिल्म से उतनी उम्मीदें नहीं थी जितना अच्छा इसे रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के बाद अदाकारा को कई फिल्में ऑफर हुईं। Nikita Dutta जल्दी ही अब Abhishek Bachchan स्टारर फिल्म The Big Bull में नजर आने वाली है। इस फिल्म को Ajay Devgn प्रोड्यूसर कर रहे हैं। हाल ही में निकिता दत्ता ने फिल्म कबीर सिंह के बाद आए बदलाव को लेकर बॉलीवुड लाइफ से एक्सक्लूसिवली बात की है। 




बॉलीवुडलाइफ से बात करते वक्त निकिता दत्ता ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि, 'मैं ईमानदारी से बताऊं- तो मुझे इस फिल्म से वाकई खास उम्मीदें नहीं थी। क्योंकि जब मैंने ये फिल्म साइन की थी तब भी मैं अपनी ही सोच में डूबी हुई थी। उसी दौरान मैं फ्रेक्चर के दर्द से गुजरी थी और 2 महीने के आराम पर थी और तभी कबीर सिंह मुझे ऑफर हुई। जिसके लिए मैंने हां कहा था। क्योंकि मैं सिर्फ दोबारा काम शुरू करना चाहती थी। मैं सिर्फ काम पर लौटना चाहती थी। यहां तक कि जब मैं इस फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी तब भी मैंने ये नहीं सोचा था कि ये इतनी बड़ी हिट साबित होगी। इसीलिए अच्छा होता है जब आप सरप्राइज होते हैं। ऐसा ही मेरे साथ कबीर सिंह को लेकर हुआ।




इसके आगे बात करते हुए निकिता दत्ता ने बताया, 'मैंने कभी इसे अपने लिए नए लॉन्च की तरह नहीं सोचा क्योंकि ये बातें थोड़ी ट्रिकी होती है। हर किसी को ये मौका नहीं मिलता कि उनकी सही तरह से लॉन्चिंग हो पाए। हर किसी को ऐसा अवसर नहीं मिलता है। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप अपना रास्ता नहीं बना सकते हैं क्योंकि हर किसी की अपनी अलग जर्नी होती है। मेरी पहले ही टीवी के साथ शुरू हो चुकी थी। मैंने 3 टीवी शोज किए हैं और इसके बाद मैंने ये स्विच किया। जहां मैं अब केवल फिल्मों पर ध्यान दे रही हूं। इसीलिए मैंने नहीं सोचा था कि कबीर सिंह मेरे लिए एक बड़ा लॉन्चपैड साबित होगा।'







जिन्हें नहीं पता हैं उन्हें बता दें कि फिल्मों से पहले निकिता दत्ता ने 'ड्रीम गर्ल', एक दूजे के वास्ते' और 'हासिल' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया था।

No comments