Breaking News

Kangana Ranaut की एक्शन फिल्म Dhaakad गई ठंडे बस्ते में ?, सामने आई बड़ी जानकारी


बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने कुछ महीने पहले अपनी एक्शन फिल्म Dhaakad का ऐलान बड़े जोर-शोर से किया था। अदाकारा की तरफ से धाकड़ का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही थीं। कंगना रनौत के फैंस फिल्म धाकड़ का टीजर देखकर उत्साहित हो गए थे और वो यह कहने से नहीं हिचकिचाए कि अब अदाकारा को इंडस्ट्री में वो मुकाम मिल हो गया है, जिसकी वो हकदार हैं। 




फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन ऐसे सभी लोगों के लिए बॉलीवुड के गलियारों से एक बुरी खबर सामने आ रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ ठंडे बस्ते में चली गई है। यह फिल्म अब इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज नहीं होगी। 



फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि, 'फिल्म धाकड़ की शूटिंग इस साल अप्रैल के महीने से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसे अब आगे बढ़ा दिया गया है। कंगना रनौत लॉकडाउन के बाद जयललिता की बायोपिक को पूरा करेंगी, जिसकी कुछ शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में मेकर्स जुलाई तक धाकड़ शुरू करने की सोच रहे हैं लेकिन जो हालात देश में बने हुए हैं उन्हें देखते हुए हमें शक है कि यह फिल्म जुलाई में भी फ्लोर पर जा पाएगी।' 

सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'सबसे पहले फिल्म को दीवाली 2020 पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब यह कहना मुश्किल है कि धाकड़ कब रिलीज होगी। अभी मेकर्स इसकी रिलीज डेट पर विचार करने के मूड में नहीं हैं। जब कोरोना महामारी भारत से पूरी तरह खत्म हो जाएगी तब इस फिल्म की नई रिलीज तारीख पर विचार किया जाएगा।


No comments