Breaking News

Kangana Ranaut ने Kartik Aaryan की दिल खोलकर की तारीफ, Akshay Kumar से कर डाली तुलना

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत के निशाने पर अक्सर ही बॉलीवुड स्टार्स रहते हैं। बहुत कम ही होता है कि अदाकारा किसी की तारीफ करें। लेकिन इस बार कंगना रनौत ने दिल खोलकर कार्तिक आर्यन की तारीफ की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ करते हुए उनके लिए ओरिजिनल टैलेंट और प्रतिभावान जैसे शब्दों का प्रयोग किया है।




दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल से लाइव चैट के दौरान ये बातें कहीं। इस दौरान अदाकारा ने कहा इंडस्ट्री में बहुत कम प्रतिभावान कलाकार हैं। जैसे प्यार का पंचनामा के स्टार कार्तिक आर्यन हालांकि मैंने अभी तक उनकी फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन वो प्रतिभावान हैं। जैसे पहले अक्षय कुमार थे। उनकी फिल्म खिलाड़ी के वक्त उनका एक अलग चार्म था और उनको अपने करियर में आमिर खान होने की जरूरत कभी नहीं लगी। उन्होंने कभी नकल करने की कोशिश नहीं की और हमेशा कोशिश की कि वो अक्षय कुमार ही बने रहे।



कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की तारीफों के पुल बांधते हुए आगे कहाए मुझे कार्तिक आर्यन ओरिजिनल लगे और मुझे ओरिजिनल टैलेंट्स बहुत पसंद हैं। कंगना रनौत ने इस दौरान कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि अगर कोई उनकी मिमिक्री करना चाहे तो नहीं कर पाएगा क्योंकि वो काफी ओरिजनल हैं। ओरिजनल एक्टर्स की मिमिक्री करना मुश्किल होता है जैसे वो या फिर गोविंदा इनकी मिमिक्री करना मुश्किल है। ये एक्टर्स जमीन से जुड़े हैं और बेहद ऑरिजनल है।

वैसे इन दिनों कंगना रनौत अपने होमटाउन मनाली में है और ये बातचीत उन्होंने वहीं से ऑनलाइन की थी। इन दिनों अदाकारा लॉकडाउन के चलते अपने घर परिवार के साथ परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। कोरोना वायरस के चलते कंगना रनौत फैमिली संग पहाड़ों के बीच वक्त बिता रही हैं तो वहीं वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की भी जमकर तारीफ कर रही है। हाल ही में अदाकारा ने पीएम मोदी को विश्व का सर्वश्रेष्ठ लीडर बताया था।



कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो जयललिता का ही किरदार निभा रही है। इस फिल्म की शूटिंग को कोरोना वायरस के संक्रमण के डर के चलते रोक दिया गया था। फिल्म का नाम थलाइवी है। इस फिल्म को लेकर अदाकारा बेहद एक्साइटेड हैं। कंगना ने जयललिता के किरदार के लिए अपना वजन काफी बढ़ाया है। ये फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

No comments