Breaking News

Kangana Ranaut की बहन को दी अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी ट्विटर ने, तो Rangoli Chandel दिया जवाब


बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut की बहन Rangoli Chandel अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। वो फिल्म इंडस्ट्री राजनीति और कंगना की लाइफ से जुड़े मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात करती दिखाई देती है। इसकी वजह से रंगोली को कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है और अब ऐसा लग रहा है कि उनके बेबाक बोल उन पर ही भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। ट्विटर ने रंगोली चंदेल के विवादित ट्वीट देखते हुए उनके अकाउंट को सस्पेंड करने की चेतावनी दी है। इसकी जानकारी रंगोली ने खुद ट्विटर के जरिए ही फैंस को दी है। रंगोली चंदेल ने एक के बाद एक ट्विटर अकाउंट पर कई पोस्ट किए हैं। अपने पहले पोस्ट में से रंगोली ने बताया हमको ट्विटर ने अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी है।






इसके बाद रंगोली ने ट्विटर पर अपना निशाना साधते हुए लिखा तो क्या ट्विटर राष्ट्रविरोधी है। जब मैंने पहली बार ट्विटर जॉइन किया था तो कई लोगों ने मुझे कहा ये मरा हुआ है इंस्टा पर चले जाओ। अगर ट्विटर मेरा अकाउंट सस्पेंड करता है तो वो वापस उसी कब्रिस्तान की ओर जा रहा है जहां ईमानदार लोगों की आवाज दबाई जाती है।






Rangoli Chandel ने अपने अगले पोस्ट में लिखा मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ट्विटर हमसे चाहता क्या है? हम हमेशा गुडमॉर्निंग कहेंए चलो ये मेरी चाय हैए देखें मेरी चाय की ये तस्वीर जो कि काफी बकवास है और इसके लिए मेरे पास समय नहीं है। हमारे पास किट्टी पार्टी के अलावा भी बहुत कुछ है बेहतरीन करने के लिए।




धमकी देते हुए रंगोली चंदेल ने आगे लिखा है अगर हमारा अकाउंट सस्पेंड होता है तो हमारे पास इससे बेहतर ऑप्शन भी है। हम खुद का YouTube चैनल खोलेंगे। इस पर मैं कंगना के छोटे छोटे वीडियो पोस्ट करूंगी। वहां पर सभी देखेंगे कि हमने बिना सबूत के कभी कुछ नहीं कहा है।




रंगोली की बहन ने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा है कि ट्विटर हमारा अकाउंट सस्पेंड भी करता है तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। लेकिन हमें धमकाया जा रहा है हमें चुप कराया जा रहा हैघ? हम कुछ भी गलत नहीं कह रहे है जो दिख रहा है वहीँ बोल रहे है? आप लोगों की आवाज को गोलियों और तलवारों से बंद नहीं कर सकते हैं। हम गीदड़ धमकियों से डरने वालों में से नहीं है?

No comments