Breaking News

Kangana Ranaut के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, बहन Rangoli Chandel का सपोर्ट करना पड़ा भारी


बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut और उनकी बहन Rangoli Chandel का विवादों से चोली-दामन का साथ है। कुछ दिनों पहले रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक समुदाय के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसकी वजह से उनके खिलाफ मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में वकील अली काशिफ खान ने शिकायत दर्ज की है। 




दरअसल, यूपी के मुरादाबाद शहर में डॉक्टरों की टीम पर हुए हमले को लेकर रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक समुदाय के बारे में अपशब्द कहे थे। ट्विटर ने इस ट्वीट के बाद रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था, जिसके बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर करके अपनी बहन का सपोर्ट किया था। 

इस वीडियो के खिलाफ वकील Ali Kashif Khan ने शिकायत दर्ज की है। एबीपी न्यूजज से बात करते हुए वकील ने कहा है, ‘कंगना ने सोशल मीडिया पर बहन के बचाव में वीडियो शेयर किया है इसमें उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इस वीडियो में वो एक खास समुदाय पर निशाना रही हैं। उन्होंने अपने वीडियो में 'आतंकवादी' शब्द का प्रयोग किया है।' अली काशिफ खान ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा, ‘मैंने पुलिस से आईपीसी की धारा 153ए 153बी, 295ए, 298 के तहत शिकायत दर्ज करने को हा है और कड़ी कार्यवाही की मांग की है।






वकील ने कंगना और रंगोली पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘इन दोनों बहनों ने हिंसा भड़काने का काम किया है। विवादित टिप्पणी के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया था इसके बावजूद उन्होंने ने वीडियो शेयर कर फिर से गलत बात कही। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और उनकी बहन रंगोली स्टारडम, फैननबेस, पैसा, लोकप्रियता, शक्ति और प्रभाव का गलत प्रयोग कर रही हैं। वो अपनी भाषा से नफरत और झगड़े बढ़ाने का काम कर रही है।'

No comments