Breaking News

Kangana Ranaut की फिल्म ‘Thalaivi’ पर पड़ी मार, मेकर्स को होगा करोड़ों रुपयों का नुकसान


Coronavirus के चलते देश में लगे लॉकडाउन ने कारोबारियों की कमर तोड़ दी है। इससे फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। फिल्मी दुनिया को भी अचानक हुए इस लॉकडाउन से करोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ है। ऐसा ही हाल Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Thalaivi का भी है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए बनाया गया भव्य सेट शूटिंग रुक जाने के लिए कारण बेकार हो गया है। जिससे फिल्म को करीब 5 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हो सकता है। इस फिल्म के सेट पर मेकर्स ने करोड़ों रुपये खर्चे थे। मेकर्स इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में थे। 




लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। यहीं पर फिल्म के लिए एक भव्य सेट भी बनाया गया था। लेकिन अब शूटिंग रुक जाने से सेट की हालत खराब हो रही है। लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो 45 दिनों तक सेट पर इस फिल्म की शूटिंग हुई थी। लेकिन अब ये रुक गई है। ऐसे में मेकर्स को टेंशन है कि अगर इसी बीच बारिश हो गई तो इस फिल्म का सेट पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो फिर शूटिंग के लिए दोबारा नया सेट बनाना पड़ेगा। इससे फिल्म का बजट काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। इसके बारे में फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है, ‘थलाइवी’ की टीम ने उम्मीद की थी कि बारिश से पहले आउटडोर शूटिंग खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।‘ अब मेकर्स इस वजह से चिंता में है। 



सामने आ रही खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए मेकर्स ने दो सेट बनवाए थे। एक हैदराबाद में तो एक सेट चेन्नई में बनाया गया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों ही सेट्स बंद पड़े हैं। मेकर्स चाहते हैं हालात जल्दी से जल्दी सामान्य हो और शूटिंग दोबारा शुरू हो सके।

तमिलनाडु के सीएम जयललिता की है बायोपिक
कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता (J. Jayalalithaa) पर आधारित है। कंगना रनौत फिल्म में जयललिता का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन एएल विजय द्वारा किया जा रहा है।

No comments