Breaking News

Kanika Kapoor की आखिरका रकोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव, डॉक्टर्स अभी नहीं करेंगे डिस्चार्जKanika Kapoor की आखिरका रकोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव, डॉक्टर्स अभी नहीं करेंगे डिस्चार्ज


बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की आखिरकार कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। बॉलीवुड की नामी सिंगर बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी और इस दौरान उनका इलाज जारी था। इस बीच कनिका कपूर के 5 टेस्ट हो चुके थे जिसमें वो सभी में पॉजिटीव ही पाई जा रही थी। लेकिन अब छठवीं बार में कनिका कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई है जिससे उनके परिवार वालों में उम्मीद की किरण लौटी है। हालांकि अभी कनिका कपूर अस्पताल में ही हैं और उनका इलाज आगे के लिए जारी है। कनिका कपूर की सेहत के बारे में न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट् किया है।




इस रिपोर्ट में बताया गया है कि कनिका कपूर की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है और सिंगर अभी लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में ही है। जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि अभी डॉक्टर्स उन्हें तब तक अस्पताल में रखेंगे जब तक कि उनकी एक और रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती। समाचार एजेंसी एएनआई का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।




लंदन में हुई थी कोरोना वायरस से संक्रमित
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लंदन से 9 मार्च को लौटी थी। इसके बाद से ही उनकी तबियत नासाज थी। बाद में जाकर उनके कोरोना वायरस की चपेट में आने की खबर जाकर सामने आई।



लेकिन कोरोना वायरस का शिकार होने की जानकारी सामने आते ही कनिका कपूर कई तरह के विवादों में घिर गई थी। दरअसलए ये बात पता लगते ही खुलासा हुआ है बीते कुछ ही दिनों में सिंगर 3 पार्टियों का हिस्सा बनी थी। इस दौरान वो करीब 300 लोगों के संपर्क में आई थी। ऐसे में अदाकारा पर विदेश से लौटने के बाद खुद को क्वारंटीन न रखने के लिए काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी।

कनिका के संपर्क में आए 266 लोगों का हुआ था टेस्ट
इस घटना के बाद कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों का टेस्ट हुआ था। गनीमत ये रही कि इन सभी लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

No comments