Breaking News

Kapil Sharma ने विधि विधान के साथ बेटी की दुर्गाष्टमी पर कन्या पूजा, शेयर की Anayara की क्यूट तस्वीरें

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन माना रहे हैं। उनका बर्थडे 2 अप्रैल को होता है। जन्मदिन के एक दिन पहले कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनायरा की तस्वीरें शेयर करते हुए सबको खुश कर दिया है। क्यूट अनायरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। वैसे आपको बता दें कपिल शर्मा इन दिनों अपने परिवार के साथ आइसोलेशन में रहकर है लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आते है। कपिल शर्मा ने जब बेटी अनायरा की क्यूट तस्वीरें पोस्ट की उस दिन दुर्गा अष्टमी के खास मौका था। बुधवार को लॉकडाउन के कारण कपिल और उनके परिवार से घर पर ही अष्टमी मनाई। इसके साथ ही बेटी को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उसकी भी पूजा की थी। अनायरा पिंक और पीले रंग का लहंगा चुन्नी में नजर आई। इसके साथ उसने लाल रंग की चूड़ियां और मैचिंग हेयरबैंड भी दिखा।




कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी अनायरा की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘जय माता दी’ खैर बात अगर शेयर इन तस्वीरों की करें तो इन सभी फोटोज में कपिल की बेटी बेहद क्यूट दिखाई दी। अनायरा दिल खोलकर हंसती दिखाई दी। लोग इस तस्वीरों को लाइक करने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बात दें हाल ही में कपिल शर्मा ने पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये का दान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी। उन्होंने ने लिखा ये सही समय है एक दूसरे के साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना वायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये मदद दे रहा हूं। आप सभी से अपील है कि आप घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

No comments