Breaking News

ब्रेकअप की अफवाहों पर सामने आए Karan Kundra, कहा 'मैं और वो हमेशा साथ'

 अभी कुछ दिन पहले ही टीवी के मशहूर कपल्स में से एक Anusha Dandekar और Karan Kundra के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। बीते 5 साल से अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा लिवइन रिलेशनशिप में थे और आए दिन दोनों फैंस को कपल गोल्स भी दिया करते थे। ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक टीवी के इस कपल ने गोल-मोल जवाब ही दिया है। इस मामले को लेकर करण कुंद्रा एक बार फिर से सामने आ चुके हैं और इस बार वो अपने रिश्ते का बचाव करते हुए नजर आए हैं। इस बार करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की खबरों को बिना सिर-पैर का बताया है। 




टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए करण कुंद्रा ने कहा है कि, 'पहली बात तो, अनुषा और मैं साथ में नहीं रहते हैं। हमारे खुद के घर हैं और जब हमारा शेड्यूल एक जैसा होता था तभी हम साथ में रहते थे। मैं हरियाणा में शूटिंग कर रहा था और लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही मैं मुंबई वापस आया था। मैं किसी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहता था, इस वजह से मैंने अपने घर में रहने का फैसला लिया। 

करण कुंद्रा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, 'हम अकेले रहने लगे, लोगों ने हमारे ब्रेकअप का अनुमान लगा लिया। आपको बता दूं कि हम अब भी साथ है। इस तरह की अफवाह को इस वजह से भी हवा मिली क्योंकि मैं बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं कर पाया। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से दूर रहना चाहता था।' 



अनुषा दांडेकर के बारे में बात करते हुए करण कुंद्रा ने ये भी बताया उन्हें ब्रेकअप की खबर की जानकारी उनसे ही मिली थी। करण कुंद्रा ने बताया है कि, 'मैं इस तरह की अफवाहों से परेशान नहीं होता हूं लेकिन अनुषा हो जाती है। वो काफी इमोशनल है और उसने ही मुझे हमारे ब्रेकअप की अफवाह की जानकारी दी।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर एमटीवी के चर्चित शो 'लव स्कूल' में बतौर होस्ट नजर आ चुके है। इस शो में दोनों देश के कोनों-कोनों से आए कपल्स को प्यार का पाठ पढ़ाते है।


No comments