Breaking News

Karan Kundrra से अलग होते ही Anusha Dandekar को आई Brad Pitt की याद, शेयर की ये पुरानी तस्वीर


टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी वीजे Anusha Dandekar इन दिनों सुर्खियों में ही छाई हुई हैं। टीवी एक्टर Karan Kundrra और अनुषा दांडेकर के चर्चे इस समय हर कोई कर रहा है और सभी लोग ये अंदाजा लगाने में लगे हुए है कि आखिर किस वजह के चलते इस टीवी कपल ने अलग होने का फैसला लिया है? जहां आए दिन अनुषा दांडेकर अपने ब्रेकअप के चलते खबरों का हिस्सा बन ही जाती हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह लगातार एक्टिव हैं। उनके एक नए पोस्ट ने तो लोगों की नीदें ही उड़ा रखी है। इस पोस्ट में अनुषा दांडेकर के साथ हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ब्रैड पिट नजर आ रहे हैं। 




अनुषा दांडेकर ने एक प्लेन में ब्रैड पिट के साथ उस समय ये तस्वीर क्लिक करवाई थी, जब सफर के दौरान उनकी नजर प्लेन में ही बैठे इस हॉलीवुड के हैंडसम हंक पर पड़ गई थी। इस तस्वीर में अनुषा दांडेकर मस्टर्ड यलो रंग की जैकेट में दिख रही हैं। वहीं ब्रैड पिट सफेद रंग की टीशर्ट और नीली शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अनुषा दांडेकर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'एक समय ऐसा था जब सीट 2A सीट पर ये थे। सीट नम्बर 3A पर मैं थी...साइड नोट: वो पूरे समय काफी अच्छे लग रहे थे। इस तस्वीर को देखते हुए मैं आज भी रोमांचित हो जाती हूं।






ब्रेकअप की खबरों पर करण कुंद्रा ने कही ये बात
करण कुंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उनके और अनुषा दांडेकर के बीच सब कुछ ठीक है और जो लोग ऐसी बातें कर रहे है वो लोग काफी वेल्ले है।

5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों
अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा बीते 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा को एमटीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'लव स्कूल' में बतौर होस्ट देखा जा चुका है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि दोनों लिवइन रिलेशनशिप में थे, लेकिन करण कुंद्रा ने कुछ दिन पहले ही साफ किया है कि वो और अनुषा जब साथ में काम करते थे तब ही साथ में रहा करते थे।

No comments