Breaking News

Karan Kundrra का बयान Anusha Dandekar से ब्रेकअप की खबरों पर पहली बार आया, कहा 'एक-दो दिन...'


Karan Kundrra और Anusha Dandekar टीवी के चर्चित कपल्स में से एक थे। बीते दिनों ही सामने आई करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी का दिल दुखा दिया है। करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर बीते 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक फ्लैट में साथ ही रहा करते थे। कुछ घंटे पहले ही अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर पर चुप्पी तोड़ी थी, लेकिन उन्होंने साफ शब्दों में कुछ भी नहीं कहा था। अनुषा दांडेकर ने जहां इस मामले में गोलमोल जवाब दिया वहीं अब करण कुंद्रा ने एक चौंकाने वाली बात कह दी है। 




एक जाने-माने चैनल से बात करते हुए करण कुंद्रा ने बताया है कि, 'हां हमारा ब्रेकअप हो चुका है...एक्चुअली लोग काफी वेल्ले हैं और जो भी है आपको लोगों को एक या दो दिन में मालूम पड़ जाएगा।

अनुषा दांडेकर ने कही थी ये बात 
एक लम्बी-चौड़ी पोस्ट के जरिए अनुषा दांडेकर ने अपने दिल की बात कही थी। अनुषा दांडेकर ने इस पोस्ट में लिखा था कि, 'सोने से पहले मैं लोगों से एक चीज कहना चाहती हूं। मैं शायद कुछ ज्यादा बोल दूं लेकिन लोग मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझ बैठेंगे और मैं इस चीज से थक चुकी हूं। मुझे पता है कि इस खबर को लेकर मीडिया के पास कौन गया है। बहुत अफसोस की बात है कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या के बीच कुछ लोग दूसरों की जिंदगी का तमाशा बनते हुए देखना चाहते हैं।

नीचे देखें करण कुंद्रा के लेटेस्ट वीडियोज...















अनुषा से पहले कृतिका को डेट कर चुके हैं करण कुंद्रा
अनुषा दांडेकर से पहले करण कुंद्रा टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को डेट कर चुके हैं। दोनों एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'कितनी मोहब्बतें है' में नजर आए थे। अनुषा दांडेकर से रिश्ते में आने के बाद एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने तो मजाक-मजाक में कह दिया था कि वह कृतिका कामरा जैसी लड़की से ही शादी करना चाहते हैं। करण कुंद्रा की बात पर अनुषा दांडेकर ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि, 'कृतिका काफी अच्छी महिला हैं। मेरी और उनकी पहचान करण कुंद्रा के जरिए ही हुई थी। हम जब भी मिलते है तो ढेर सारी मस्ती करते हैं।'


No comments