Breaking News

Karan Kundrra ने पहली बार खोली अपनी जुबान Bigg Boss 14 मेें हिस्सा लेने की बात पर, कहा 'ये सब...'


टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज के जरिए Karan Kundrra अब तक लाखों-करोड़ों दिलों को जीत चुके हैं। इन दिनों करण कुंद्रा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अलग हो चुके हैं और दोनों ने अपने 5 साल के रिश्ते को तोड़ दिया है। करण के साथ-साथ अनुषा दांडेकर ने इसे महज एक अफवाह बताया है और इस बीच ऐसा भी सुनने में आया था कि करण कुंद्रा जल्द ही सलमान के विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss 14 का हिस्सा बन सकते हैं। 




हाल ही में करण कुंद्रा के खास दोस्त और टीवी के जाने-माने निर्माता विकास गुप्ता ने इच्छा जताई थी कि वह करण कुंद्रा को बिग बॉस के 14वें सीजन में देखना चाहते हैं। विकास गुप्ता के इस बयान के बाद अनुमान लगाया जाने लगा कि करण कुंद्रा इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं। विकास गुप्ता ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'मैं चाहता हूं कि मेरा खास दोस्त करण कुंद्रा भी एक बार बिग बॉस के घर में जाए। मैं उसे हमेशा कहता हूं कि वह इस शो में हिस्सा लें।'

विकास गुप्ता ने तो अपने दिल की बात कह दी लेकिन, लगता है कि करण कुंद्रा इस शो में हिस्सा लेने के मूड में नहीं हैं। एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने इन खबरों को गलत बताया है। करण कुंद्रा ने कहा है कि, 'पता नहीं ये खबरें कहां से आ रही हैं। लॉकडाउन के चलते मैंने खुद से जुड़ी कई अफवाहें सुन ली है।

 करण कुंद्रा की लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो...





View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra) on







'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन सकते हैं ये लोग
टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे इस बार 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन सकते है। Bollywoodworld ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक खास रिपोर्ट के जरिए बताया था कि इस शो में अलीशा पंवार, चेतना पांडे, जैस्मीन भसीन और आंचल खुराना जैसे कलाकार हिस्सा ले सकते हैं।

कहीं शो में आने के लिए ही तो नहीं आई करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर ?
अमूनन देखा जाता है कि इस रिएलिटी शो में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सियल कलाकारों को ही जगह दी जाती है। ऐसे में कई टीवी स्टार्स इस शो के शुरु होने से पहले कई तरह के विवादों में जानबूझकर कूदते है।




No comments