Breaking News

Kareena Kapoor Khan ने शेयर की Taimur Ali Khan की क्यूट तस्वीर, पापा ने किया तैयार, कहा ‘मेरी जिंदगी के ईस्टर बन्नी

ईसाई धर्म में क्रिसमस और ईस्टर (Easter) का खास महत्व है। इन दोनों ही पर्वों को ईसा मसीह के जन्मदिन के रूप में मनाए जाता है। इस साल ये त्योहार 12 अप्रैल के दिन आया है। Coronavirus के चलते इस समय देश में लॉकडाउन चल रहा है, जिस कारण सभी इस त्योहार को घर में ही सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan ने सोशल मीडिया पर बेटे Taimur Ali Khan की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तैमूर खरगोश की तरह दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं तस्वीर में Saif Ali Khan भी बेटे को निहारते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की ये शानदार तस्वीर उनके फैन्स के बीच काफी वायरल हो रही है। 




बेटे तैमूर की तस्वीर शेयर कर करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी के ईस्टर बन्नी, आप सभी को ईस्टर की बधाइयां।' तैमूर अली खान की इस वीडियो पर फैंस जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।






Coronavirus लॉकडाउन के चलते आम से लेकर खास तक सभी घर में कैद हो गए है। करीना कपूर भी अपने परिवार के साथ वक्त बिताती दिखाई दे रही हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले करीना कपूर खान 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखाई दी थी लेकिन फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही देश को लॉकडाउन कर दिया गया। इस कारण मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा था

फिल्म मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए 'अंग्रेजी मीडियम' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। इस फिल्म को दर्शक डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर ऑनलाइन देख सकते हैं। इस फिल्म में करीना कपूर पहली बार इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई दी थी।

No comments