Breaking News

Kareena Kapoor Khan Udta Punjab की शूटिंग के दौरान Alia Bhatt के पावरफुल रोल से परेशान नहीं थी, कहा 'मैं चाहती थी कि मेरा किरदार...'


Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने दिल में कोई बात नहीं रखती हैं। उन्हें जो चीज पसंद नहीं है, वो उनकी जुबान पर होती है। यही कारण है कि करियर के शुरूआत में उनकी और Bipasha Basu की जबरदस्त कैट फाउट हुई थी, जिसको इंडस्ट्री के लोग आज तक नहीं भुला पाए हैं। हालांकि वक्त के साथ करीना कपूर खान बदल गई हैं और अब वो 'कैट फाइट' नहीं बल्कि 'सिस्टरहुड' में भरोसा करने लगी हैं।




कभी अपनी ड्रेस के लिए बिपाशा बसु से दो दो हाथ करने वाली करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो के दौरान बताया है कि जब वो Udta Punjab की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें Alia Bhatt के पावरफुल किरदार से कोई परेशानी नहीं थी। करीना कपूर खान के अनुसार 'आलिया भट्ट के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया क्योंकि हम बहनों की तरह काम कर रहे थे। आलिया का किरदार भी मुझसे पावरफुल था लेकिन मुझे कोई जलन नहीं हुई बल्कि मैंने तो कहा था कि ये कमाल का किरदार है। मेरा मानना था कि मैं इस फिल्म में भले ही सबसे पावरफुल किरदार न निभाऊं लेकिन अगर मेरी वजह से इसको एक परफेक्ट बेस मिलता है तो भी मेरे लिए खुशी की बात होगी। हम दोनों वो फिल्म साथ में की और लोगों को वो पसंद भी आई।



करीना कपूर खान ने आज की महिला कलाकारों की तारीफ की और कहा 'सोशल मीडिया के बारे में जो चीज मुझे पसंद है वो यह कि इसके माध्यम से आज अदाकाराएं एक दूसरे को शुभकामनाएं दे पाती हैं। कभी-कभी दो अदाकाराएं एक-दूसरे को प्रमोट भी करती हैं। मुझे लगता है कि यह बड़ी बात है।

करीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं भी अपनी साथी अदाकाराओं के काम की तारीफ करती हूं। मैं आलिया, कटरीना और बाकी अदाकाराओं को मैसेज करके बताती हूं कि मुझे उनका काम पसंद आया है।

No comments