Breaking News

Karim Morani की बेटी Zoa की हालत में हुआ सुधार

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शाजा मोरानी और बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना वायरस की शिकार हो चुकी है। इस वक्त तीनों ही अस्पताल में हैं और क्वारंटीन में उनका इलाज चल रहा है। करीम मोरानी के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी कल (बुधवार) ही सामने आई है। जबकि उनकी बेटियों के पहले ही बीमार होने की जानकारी सामने आ गई थी। इसीलिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त चिंता का माहौल है। हालांकि इस बीच राहत की खबर ये है कि करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी की हालत में सुधार आने लगा है।




इस बारे में जोआ मोरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है। अदाकारा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इस बारे में कहा है मैं बहुत बेहतर महसूस कर रही हूं। दवाइयां असर कर रही है। मैं प्रार्थना कर रही हूं। जल्दी ही मेरे माता पिता की रिपोर्ट्स भी सामने आ जाएगी। उम्मीद है कि उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव न आए और हम जल्दी ही घर जा सके।श् ऐसे में लगता है कि अदाकारा को अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके पिता की रिपोर्ट पॉजिटीव आ गई है।

दरअसल इसके बारे में करीम मोरानी के भाई मोहम्मद मोरानी ने बीते दिन ही मिरर ऑनलाइन को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो भी इस गंभीर बीमारी का शिकार हो चुके हैं और उनका इलाज इस वक्त कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। यहीं पर उनकी दूसरी बेटी शाजा मोरानी भी एडमिटेड है। जबकि जोआ मोरानी मुंबई के नानावती अस्पताल में हैं और यहां उनका इलाज किया जा रहा है।



इससे पहले जोआ ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए बताया था कि वो अपने इलाज से संतुष्ट है। अदाकारा ने कहा थाए श्कोकिलाबेन अस्पताल की टीम मेरा बहुत अच्छे से ख्याल रख रही है। पूरा स्टाफ बहुत सपोर्टिव और केयरिंग है। मैं संतुष्ट हूं कि मैं सही हाथों में हूं। हालांकि अदाकारा इस बात से दुखी हैं कि उनकी बहन दूसरे अस्पताल में है।

जोआ मोरानी ने कहा था मेरे माता पिता मुझे तब तक नहीं देख सकते जब तक मैं ठीक न हो जाउं। दुख है कि मेरी बहन दूसरे अस्पताल में है। लेकिन मैं ठीक हूं। मैं सही हाथों में हूं और मेरी बहन और मैं जल्दी ही इस संकट से बाहर आ जाएंगे। जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि अदाकारा कई फिल्मों और वेब सीरिज का हिस्सा रह चुकी है। वो फिल्म ऑल्वेज कभी कभी और भाग जॉनी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

No comments