Breaking News

प्रोड्यूसर Karim Morani का दूसरा कोरोनावायरस टेस्ट भी पॉजिटिव, पहले आ चुके हैं हार्ट अटैक


Shahrukh Khan के अच्छे दोस्त और जाने माने निर्माता Karim Morani का पहला कोरोना वायरस टेस्ट 8 अप्रैल के दिन हुआ था जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीम मोरानी की बेटी Shaza Morani को कोरोना वायरस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया था जिसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था। इस टेस्ट के दौरान पता चला के शजा मोरानी के साथ साथ उनकी बहन Zoa Morani और पिता Karim Morani को भी इस महामारी ने जकड़ लिया है।




करीम मोरानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स लगातार उनका इलाज कर रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार करीम मोरानी ने हाल में अपना दूसरा कोरोनावायरस टेस्ट कराया जो कि पॉजिटिव आया है। बताया जा रहा है कि दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आने के बाद करीम मोरानी को कुछ दिनों के लिए और अस्पताल में रहना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीम मोरानी को दिल की बीमारी है और उन्हें दो हार्ड अटैक भी आ चुके हैं। इसके साथ सात उनकी एक बाईपास सर्जरी भी हो चुकी है। ऐसे में उनका खास ध्यान रखा जा रहा है।







करीम मोरानी की दोनों बेटियों को भी कोरोना वायरस महामारी ने अपना शिकार बनाया था लेकिन कुछ दिन इलाज कराने के बाद ये दोनों अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। इन दोनों ही बहनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इलाज करने वाले डॉक्टर्स और नर्सेज का शुक्रिया अदा किया था।

No comments