Breaking News

Karishma Tanna सीरियल में रोल पाने के लिए झूठ का सहारा ले चुकी हैं, लंबाई की वजह से झेला है रिजेक्शन


टीवी रिएलिटी शो Khatron Ke Khiladi 10 में नजर आ रही Karishma Tanna टीवी की उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी हाइट के चलते इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम हासिल कर चुकी हैं। लेकिन इस हाइट के चलते करिश्मा तन्ना को कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं करिश्मा तन्ना ने तो टीवी सीरियल्स में काम करने के लिए झूठ तक बोला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा खुद करिश्मा तन्ना ने ही किया है। 




एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए करिश्मा तन्ना ने बताया है अपने करियर के शुरूआती दिनों में मैंने हाइट की वजह से बहुत रिजेक्शन झेला है। लुक टेस्ट के दौरान मुझे अक्सर ये बात सुनने को मिलती थी कि इस लड़की के आगे हीरो छोटा लग रहा है। इसे हम अपने टीवी शो में नहीं ले सकते क्योंकि इसकी लंबाई बहुत ज्यादा है। उस समय मुझे समझ आया कि ज्यादा लंबा होना भी इंडिया में एक मुसीबत है। इस घटना के बाद मैंने लंबाई को लेकर झूठ बोलना शुरू कर दिया। मैं लोगों को अपनी लंबाई 5'10 की जगह 5'8 बताने लगी थी।



आगे करिश्मा तन्ना ने बताया  मैंने अपने टैंलेट के दम पर काम हासिल किया है। ये कहना गलत होगा कि बॉलीवुड या टीवी में मुझे लंबाई की वजह से काम मिला है। जैसे-जैसे मैं आगे बढ़ रही हूं वैसे वैसे मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ता जा रहा है। एक बार मैंने सलमान खान का एक इंटरव्यू पढ़ा था। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि  लड़की का टैलेंटेड होना जरुरी है। उसकी हाइट कितनी है इस बात से किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

करिश्मा तन्ना के अलावा और भी कई ऐसी टीवी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी लंबाई के चलते रिजेक्शन का सामना कर चुकी हैं। 'सास बिना ससुराल' में नजर आ चुकी अभिनेत्री  Aishwarya Sakhuja का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर एश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के सामने इस बात का खुलासा किया था कि लंबाई के चलते लोग उनको लेडी बच्चन के नाम से बुलाते हैं।

No comments