Breaking News

Kartik Aaryan Baghban' रीमेक के लिए हीरोइन तलाश रहे हैं, इन 2 हसीनाओं ने भेजा आवेदन


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर पहली बार एक साथ मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी को बड़े परदे पर धमाल मचाते देखने के लिए फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का संकट छाया हुआ है और इस महामारी से बचने के लिए बीते दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज अपने अपने घरों में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम फेसएप ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'पत्नी पत्नी और वो' फिल्म के किरदार चिंटू त्यागी की एक तस्वीर शेयर की है।




कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है एजिंग ग्रेसफुली इन लॉकडाउन। चलिए अब बागबान को रीमेक करते है। हीरोइन के रोल के लिए कास्टिंग शुरू। प्लीज अपनी एंट्री भेजें। कार्तिक ने अपनी तस्वीर में ओल्ड ऐज फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए चुटकी ली है कि वो अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर रवि चोपड़ा की फैमिली ड्रामा फिल्म बागबान के रीमेक में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। 

खैर कार्तिक आर्यन ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि एक्ट्रेसेस की तलाश के उनके विचार को इतनी गंभीरता से लिया जाने वाला है क्योंकि जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के रीमेक के लिए आवेदन भेज भी दिया है। जान्हवी कपूर ने कमेंट में लिखा है मैं अपनी एंट्री भेज रही हूं। आशा है कि मैं इस पार्ट के लिए ज्यादा ओल्ड नहीं हूं। मैं कत्थक कर सकती हूं और मेरे पास वैलिड पासपोर्ट भी है। जान्हवी के कमेंट पर कार्तिक ने रिप्लाई करते हुए कहा क्या आपके पास चीनी वीजा है क्योंकि इसका सेट चाइना में है।



बता दें कार्तिक आर्यन समय अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। अनीस बज्मी की इस फिल्म में कार्तिक के साथ गुड न्यूज एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की शुरूआत तो बड़े जोरों शोरों से हुई थी लेकिन कोरोनवायरस लॉकडाउन के चलते इसे बीच में ही रोकना पड़ा है।

कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए सरकार द्वारा सभी प्रयास किए जा रहे हैं। हाल ही में पीएम मोदी ने सभी को कोरोनवायरस वायरस फंड में योगदान देने का आग्रह किया था। जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (पीएम-केयर) फंड में 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। वैसे अगर बागबान फिल्म का रीमेक बना तो आप कार्तिक आर्यन के अपोजित जाह्नवी और भूमि में से किसे देखना पसंद करेंगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


No comments