Breaking News

Kartik Aaryan थ्रोबैक फोटो देख इमोशनल हुए, ऐसे किया Subhash Ghai को थैंक्यू


बॉलीवुड स्टार Kartik Aaryan नेशनल क्रश बने हुए है। उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने उन्हें यंग जेनरेशन का फेवरेट हीरो बना दिया। इससे पहले भी यंगस्टर्स कार्तिक आर्यन की फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा’ सीरिज के दीवाने थे। लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी वो फिल्म थी जिसने एक्टर को स्टारडम दिला दी। इसके बाद एक्टर ने अब तक कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी है। इसी के साथ फैंस का प्यार भी कार्तिक आर्यन पर बढ़ता ही जा रहा है। कार्तिक आर्यन की इस सक्सेस से उनकी फैमिली और चाहने वाले ही नहीं बल्कि वो लोग भी बेहद खुश हैं जिन्होंने कार्तिक को यहां तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।




यहां हम बात दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक Subhash Ghai की कर रहे है। आज ही बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता सुभाष घई ने कार्तिक आर्यन की एक पुरानी फोटो शेयर की थी। इस फोटो में कार्तिक आर्यन सुभाष घई से मिलने आए एक्टर आमिर खान और सलमान खान को एकटक देखते हुए दिख रहे थे। कार्तिक आर्यन की इस थ्रो बैक फोटो पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई ने लिखा था, ‘साल 2015 में मेरी बर्थडे पार्टी के वक्त मैंने एक्टर कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने देखे थे। वो मेरी आखिरी फिल्म कांची के हीरो थे। इस वक्त वो आमिर खान-सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने की कोशिशों में थे। आज मैं बेहद खुश और गर्वित हूं कि कार्तिक ने सफलता की सीढ़ी पर कदम बढ़ा दिए है। मेरा आशीर्वाद।’

इसी के साथ सुभाष घई ने उनकी पुरानी फोटो शेयर की थी। अब इस फोटो पर कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए निर्माता-निर्देशक को थैंक्यू कहा है। उन्होंने लिखा है, ‘सर जो आपने मुझे सीखाया है और जो मैंने आपसे सिर्फ देखकर सीखा है वो मेरे लिए किसी सोने की खदान से कम नहीं है। सही मायने में आपने मुझे सफलता की सीढ़ी पर चढ़ाया है। इसके लिए मैं आपका जितना धन्यवाद करूं वो कम है।






बता दें कि एक्टर इस वक्त कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपने घऱ पर ही क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान एक्टर जमकर अपनी फैमिली के साथ मस्ती करते दिख जाते है। हालांकि कई बार उनकी ये मस्ती कई लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाती है और एक्टर इसी वजह से बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे।

No comments