Breaking News

K.G.F Chapter 2: कोस्टार रवीना टंडन का कहना है की, 'यश एक शानदार व्यक्ति हैं, वह सेट पर सभी के लिए एक रत्न हैं'

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पीरियड ड्रामा जिसमें रवीना टंडन और संजय दत्त के पुनर्मिलन का भी अंकन है से उम्मीद की जाती है कि वे टिकट खिड़की पर शानदार शुरुआत करेंगे।




 पिंकविला के साथ एक इंस्टाग्राम चैट में अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के बारे में बात की और कहाए KGF चैप्टर 2 की शूटिंग एक खुशी थी। भूमिका अलग है कि इसमें रंगों का रंग मिला है। बहुत सारा सस्पेंस है। मुझे यकीन नहीं था कि मैं ऐसा करने में सक्षम होता लेकिन यह एक अद्भुत और मजेदार भूमिका थी।

साथ शूट करना एक शानदार अनुभव था। पूरी यूनिट गर्म थी। सौभाग्य से कोरोनोवायरस से पहले मेरा शेड्यूल फरवरी में खत्म हो गया। लॉकडाउन.. हमने फिल्म को लपेट लिया। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और विजय किरगंदूर द्वारा निर्मित हैमबेल फिल्म्स के बैनर तले। संजय दत्त ने फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी अधेरा की भूमिका निभाई है। यश ने अपने सोशल हैंडल पर यह कहते हुए घोषणा की थी किए संजय दत्त एक शानदार अभिनेता हैं और जब उनकी शारीरिक उपस्थिति छवि विरासत और जैसे तत्व इसके शीर्ष परए केजीएफ अध्याय 2 की भूमिका के लिए जिस तरह की भूमिका निभाई है। वह एक साथ आते हैं यह केवल मूल्य जोड़ता है। 


No comments