Breaking News

Khatron Ke Khiladi 10 की कंटेस्टेंट Amruta Khanvilkar ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पिछले दिनों हिंदी और मराठी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता खानविलकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में थी। ये खबर तेजी से चल रही थी कि अमृता खानविलकर और उनके पति हिमांशु मल्होत्रा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हैं। इतना ही नहीं हाल ही में अदाकारा ने अपने पति को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया। इसके बाद अदाकारा के रिश्तों में अनबन की खबरें तेज हो गई। लेकिन अब अदाकारा ने खुद इस मुद्दे पर अपनी बात सामने रखी है।




खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर अपनी ओर से बयान दिया है। अदाकारा ने कहा है हम दोनों के बीच किसी तरह की कोई अनबन नहीं है। लेकिन फिर आखिर अदाकारा ने अपने पति को सोशल मीडिया पर अनफॉलो क्यों किया? इस पर अदाकारा ने कहाए दरअसल मैंने अपने पति को गुस्से में इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था। उन दिनों मेरे पति कई महीनों से अपने घर से दूर शहर में शूटिंग कर रहे थे। मैं अकेली थी और उनको मिस कर रही थी। मुझे उस दिन उनसे बहुत बातें करनी थी लेकिन वो मेरी बात सुनने के बजाय बार बार कह रहे थे कि उनको सुबह जल्दी उड़ना है। उनका 5 बजे शूट है। मेरे पति का ये बर्ताव देखकर मैं दुखी हो गई और गुस्से में मैंने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मैंने हिमांशु को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया।



लेकिन जल्दी ही अदाकारा को अपनी गलती का ऐहसास भी हो गया। 'राजी' स्टार ने बताया, 'जब मैं सुबह उठी तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं जो कुछ किया वो गलत किया है। मैंने तुरंत उनको अनब्लॉक किया। मुझे नहीं पता कि मेरी इस हरकत के बाद मीडिया को हेडलाइन मिल जाएगी।

खैर आपको बता दें अमृता खानविलकर इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 10 में दिखाई दे रही हैं। इस शो को फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में वो इस टीवी शो से एलिमिनेट भी हो गई है। अमृता खानविलकर और हिमांशु मल्होत्रा की जोड़ी टीवी की सबसे अच्छे कपल्स में गिनी जाती है। इतना ही नहीं इन दोनों ने नच बलिए 7 में भी साथ एंट्री की थी और शो की विनर ट्रॉफी भी हासिल कर ली थी।

No comments