Breaking News

Khatron Ke Khiladi 10: Rohit Shetty tv show की विनर करिश्मा तन्ना विनर बनकर उभरीं?


करिश्मा तन्ना जिन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया था वर्तमान में रोहित शेट्टी की मेजबानी में खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने के लिए करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग, धर्मेश यलैंडे और अन्य के साथ जूझ रही हैं। शो में करिश्मा तन्ना के अभिनय के बारे में बात करते हुए उनकी यात्रा अभूतपूर्व रही है। वह खतरों के खिलाड़ी 10 की मजबूत दावेदारों में से एक हैं और अगर वह फाइनल में पहुंचती हैं तो हमें आश्चर्य नहीं होगा। करिश्मा ने साहसिक रियलिटी शो में बहुत सारी आशंकाओं को दूर किया है। अभिनेत्री ने रियलिटी शो में यह सोचकर भाग लिया कि वह कम से कम शो में नहीं मरेंगी।

Khatron Ke Khiladi 10: Rohit Shetty tv show की विनर करिश्मा तन्ना विनर बनकर उभरीं?


वह तब था। अब अगर एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर विश्वास किया जाए तो अभिनेत्री जाहिर तौर पर खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता बनकर उभरी है । हमें विश्वास मत करो? 




View this post on Instagram

A post shared by news (@reality_news24) on


शो में अपनी यात्रा के बारे में स्पष्ट होने पर करिश्मा ने पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि रोहित शेट्टी और उनके सह प्रतियोगियों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। इस शो के लिए हाँ कहना काफी कठिन काम है। आपको शाब्दिक रूप से बहुत ही शांत और शांत रहना होगा और इस शो के लिए हाँ कहने के लिए आपको बहुत हिम्मत रखनी होगी। एक बार हाँ कहने के बाद आप पीछे नहीं हट सकते। चैनल रखा। पिछले कई सालों से मुझे फोन कर रहा था क्योंकि उन्हें मुझ पर भरोसा था लेकिन मुझे खुद पर उतना भरोसा नहीं था।



करिश्मा तन्ना ने भी उल्लेख किया था कि उन्होंने अपने सभी डर पर काबू पाने की कोशिश की। मैंने सभी आशंकाओं पर काबू पाने की कोशिश की और मैं सोचता था कि मैं अन्य प्रतियोगियों को ऐसा करते देखूंगा। आज मैं ये स्टंट कर रहा हूं और इसका एक हिस्सा हूं। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता रोहित सर से बात कर रहा हूं और उनका स्टंट सुन रहा हूं। विवरण और इसका एक हिस्सा होने के नाते उसने जोड़ा था।

No comments