Breaking News

Khatron Ke Khiladi 11 का ऑफर Bigg Boss 13 के इस हैडसम हंक को मिला

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो Bigg Boss में नजर आने के बाद अक्सर कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक जाती है। बिग बॉस 13 के प्रतियोगियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शो खत्म होने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और असीम रियाज जैसे सितारों को लगातार काम मिलता जा रहा है। इस बीच बिग बॉस 13 के एक कंटेस्टेंट को श्खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में काम करने का ऑफर मिला है। ताजा खबरों की मानें तो ये सितारा कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा हैं।




'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11'  में रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर पारस छाबड़ा ने बताया कि मुझे इस शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है। ऐसे में हो सकता है मैं खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बनूं। मुझसे शादी करोगे और खतरों के खिलाड़ी 11 ये दोनों ही शो मुझे एक साथ ऑफर किए गए थे। मैंने सोचा पहले स्वयंवर रचा लेता हूं उसके बाद खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन जाऊंगा। बिग बॉस 13 में मेरी परफॉर्मेंस देखने के बाद ही मेकर्स ने मुझे खतरों के खिलाड़ी में लेने का मन बनाया है।



इसके अलावा पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा और अपनी अगली पंजाबी फिल्म के बारे में भी बात की और कहा हां.. हम दोनों एक पंजाबी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। अभी फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। जैसे ही मुझे फिल्म के बारे में कोई अच्छी खबर मिलेगी मैं आपको जरुर जानकारी दूंगा। पारस छाबड़ा के इस बयान से साफ है कि आने वाले दिनों में वो अपने फैंस को एक साथ दो तोहफे देने वाले हैं।

कुछ समय पहले ही पारस छाबड़ा टीवी शो मुझसे शादी करोगेश् में नजर आए थे हालांकि यह शो दर्शकों के बीच सफल नहीं हो पाया जिसके बाद मेकर्स ने इसे बीच में ही बंद कर दिया। ऐसे में पारस छाबड़ा और उनके फैंस को  'खतरों के खिलाड़ी 11' और ंपंजाबी फिल्म जैसे प्रोजेक्ट्स से काफी सारी उम्मीदें हैं।

No comments