Breaking News

Kiara Advani के फैन क्लब ने शेयर की तस्वीर, Kiara Advani की गोद में नजर आया क्यूट सा बच्चा

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि खत्म होने से पहले ही आज यानी 14 अप्रैल के दिन सुबह 10 बजे पीएम मोदी इस लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि कम से कम 2 हफ्तों तक इस महामारी से बचने के लिए सभी देशवासियों को लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही रहना होगा। इस दौरान आम आदमी से लेकर बॉलीवुड समेत सभी सेलिब्रिटीज को घर पर ही समय बिताना होगा। बीते दिनों लगातार सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे थे। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani के फैनक्लब ने इंटरनेट पर उनकी एक थ्रोबैक पिक्चर पोस्ट की थी।  




इंस्टाग्राम पर फैन क्लब द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस Kiara Advani बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर में कियारा आडवाणी एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। कियारा की यह फोटो उनकी फिल्म Good Newwz के सेट की है। इस फोटो में कियारा हरे रंग का पटियाला सूट पहने हुए नजर आ रही हैं।






कियारा आडवाणी को आखिरी बार Kareena Kapoor Khan, Diljit Dosanjh, और Akshay Kumar के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में देखा गया था। इसके बाद कियारा आडवाणी डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म 'गिल्टी' में नजर आई हैं।

इस फिल्म में कियारा के अभिनय की दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी उनकी खूब तारीफ की है। कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'और 'भूल भुलैया 2' के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद उनकी दोनों फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। कियारा आडवाणी की अनदेखी फोटो पर आपकी क्या राय है? आप हमें कमेंट के जरिये भी बता सकते हैं।

No comments