Breaking News

Kollywood स्टार Amala Paul ने boyfriend Bhavinder Singh से गुपचुप शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मैंने खुद ही...’


तमिल फिल्मों की अभिनेत्री Amala Paul ने आखिरकार अपनी गुपचुप शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। अदाकारा की सीक्रेट शादी की तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। इन फोटोज में अदाकारा अपने बॉयफ्रेंड भावेंद्र सिंह Bhavinder Singh के साथ सात फेरे लेते हुए दिख रही थी। ये फोटोज बेहद रोमांटिक थी और शादी की सभी रस्में इन फोटोज में दिख रही थी। इन फोटोज में आमला पॉल और भावेंद्र सिंह लिप लॉक करते हुए भी दिखे थे। इसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि आमला पॉल ने चुपचाप बॉयफ्रेंड भावेंद्र सिंह से शादी रचा ली है। लेकिन अब अदाकारा ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी को तोड़ दिया है। 




साउथ स्टार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपनी और भावेंद्र सिंह की शादी की खबरों को गलत बताया है। अदाकारा ने कहा है, ‘मेरी शादी को अभी होने में कुछ और वक्त है। इस वक्त मैं फिल्मों में बिजी हूं। एक बार ये फिल्में पूरी हो जाएं। तब मैं अपनी शादी को लेकर ऐलान कर दूंगी। मैंने खुद ही अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है। इसीलिए मैं शादी के बारे में भी जरुर बताउंगी। तो तब तक प्लीज ये अफवाहें न फैलाएं। मैं वक्त आने पर इसका ऐलान जरुर करूंगी।’ 



आमला पॉल ने एक तेलुगू मीडिया पोर्ट्ल से बात करते हुए ये बातें कहीं। खास बात ये है कि आमला पॉल औऱ भावेंद्र सिंह की ये फोटोज एक्टर ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी। हालांकि बाद में भावेंद्र सिंह ने ये फोटोज डिलीट कर दी थी। लेकिन तब तक ये तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। तभी से ये सवाल बना हुआ है कि क्या दोनों ने शादी कर ली है।

हाथ में हैं ये प्रोजेक्ट्स
आमला पॉल के वर्क फ्रेंट की बात करें तो अदाकारा जल्दी ही लस्ट स्टोरीज के तेलुगु वर्जन में नजर आने वाली है। इस वेब सीरीज को हिंदी में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने किया था जिसकी काफी चर्चाएं हुई थी। इसके अलावा अदाकारा महेश भटट् के साथ एक वेब सीरिज में भी नजर आने वाली है। उन्होंने बताया है कि इस वेब सीरिज में वो परवीन बॉबी का किरदार निभाने वाली है।

No comments