Breaking News

Kriti Sanon और Rajkummar Rao की upcoming फिल्म को मिला टाइटल, परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी आएंगे नजर


भारत में इन दिनों भले ही CoronaVirus Lockdown के कारण सारे काम रुके पड़े हो लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर घर बैठे ही काम करना शुरू कर दिया है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि  Rajkummar Rao और Kriti Sonon की आने वाली फिल्म का टाइटल निर्माताओं ने लॉकडाउन के बीच ही फाइनल कर दिया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव और कृति सेनन की आने वाली फिल्म का नाम 'सेकेंड इनिंग्स' (Second Innings) होगा, जिसे डायरेक्टर अभिषेक जैन बनाएंगे। फिल्म के टाइटल के बारे में बात करते हुए अभिषेक जैन ने बताया है कि, 'यह टाइटल हमारी फिल्म की कहानी के साथ मैच करता है, जिस कारण हमने इसे चुना है।' 



कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म सेकेंड इनिंग्स को दिनेश विजन अपने बैनर तले बनाएंगे। दिनेश विजन ने इससे पहले बाला, अंग्रेजी मीडियम और लुका छुपी के माध्यम से सामाजिक मुद्दों पर बात की है। सेकेंड इनिंग्स के साथ भी वो माता-पिता को गोद लेने का मुद्दा उठाएंगे। सुनने में आ रहा है कि कृति सेनन और राजकुमार राव इस फिल्म में माता-पिता के प्यार को मिस करते दिखाई देंगे, जिसके चलते वो परेश रावल और डिंपल कपाड़िया को गोद लेने का फैसला करेंगे। 

फिल्म की कहानी यूं तो बहुत मजेदार लग रही है, लेकिन इसका ट्रीटमेंट मेकर्स कैसा रखते हैं वो इसकी सफलता का निर्णय करेगा। ऐसा देखा गया है कि प्रोडक्शन हाउसेज ने कई सारे अच्छे विषयों पर फिल्म बनाने का फैसला किया है लेकिन खराब ट्रीटमेंट के कारण वो फिल्में बीच में ही कहीं खो गईं। अगर बात कास्टिंग की करें तो चारों अभिनेता अपने काम में माहिर हैं, ऐसे में दर्शकों द्वारा सेकेंड इनिंग्स का इंतजार करना तो बनता है। वैसे आप फिल्म सेकेंड इनिंग्स के लिए कितने बेताब हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

No comments