Breaking News

lockdown में Bharti अपने पति संग ला रही हैं नया शो 'हम तुम और क्वॉरंटीन'

देश-दुनिया कोरोना से बचने के लिए lockdown में है। इस बीच कॉमिडियन Bharti Singh  अपने पति Haarsh Limbachiyaa के साथ एक नया शो ला रही हैं। भारती और हर्ष का यह शो कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि टीवी पर आने वाले इस शो की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का क्या हुआ होगा।




शो का पूरा कॉन्सेप्ट Haarsh और Bharti ने मिलकर तैयार किया है
आपको बता दें कि इस शो का पूरा कॉन्सेप्ट हर्ष और भारती ने मिलकर तैयार किया है। अब दोनों ही साथ मिलकर इसे लिखने के साथ-साथ डायरेक्शन, लाइट, कैमरा, मेकअप, ड्रेस जैसे सभी काम खुद कर रहे हैं। शो का सेट भी दोनों ने अपने घर के एक हिस्से में तैयार किया है। कुल मिलाकर भारती और हर्ष ने अपने इस शो में हर चीज खुद ही की है।

तकनिकी हेल्प कर रही है कलर्स की टीम
खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान जो तकनीकी हेल्प है, वह वे कलर्स की टीम के साथ-साथ टेक्निशन चैट के द्वारा लेते हैं। शो को लेकर कई बार कलर्स की टीम के साथ मीटिंग्स भी हुई, जो ऑनलाइन की गई। लॉकडाउन के दौरान इस तरह का शो, जो घर पर शूट कर किसी चैनल में दिखाया जाएगा, यह पहली बार होगा।



भारती-हर्ष के इस प्रयोग पर टीवी इंडस्ट्री की नजर
भारती और हर्ष की जोड़ी जब भी दर्शकों के सामने आती है, एक अलग और खास रिश्ता बनाने में कामयाबी पाती है। कोरोना के कारण टीवी पर रामायण, महाभारत, शक्तिमान और जंगल बुक जैसे कई और पुराने शो को टेलीकास्ट किया जा रहा है। ऐसे में भारती और हर्ष के इस नए प्रयोग पर सबकी नजर है। उनके इस शो को किस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, यह देखने के बाद टीवी पर ऐसे ही कई और प्रयोग किए जाएंगे।

'हम तुम और क्वॉरंटीन' शो का नाम है
हर्ष और भारती बीते कई दिनों से लाइव बातचीत के जरिए फैंस को हंसाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उनके इस नए शो का नाम है 'हम तुम और क्वॉरंटीन' (Hum Tum Aur Quarantine), यह शो सीधा उनके घर से लाइव किया जाएगा। शो के फॉर्मेट के हिसाब से भारती और हर्ष अपने फैंस के साथ मस्ती और कॉमिडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।



सोमवार से शुक्रवार 8 बजे आएगा भारती-हर्ष का नया शो
शो पर वह लाइव बातचीत भी करेंगे। कलर्स के कई स्टार्स भी अपने घर से हर्ष और भारती के इस शो का हिस्सा बनेंगे। कलर्स चैनल के कंटेंट हेड मनीष शर्मा ने बताया, 'हम अपने फैंस के साथ कनेक्शन मजबूत रखना चाहते हैं। लाइव वीडियो के जरिए कलाकार दर्शक से जुड़ेंगे, वह दर्शकों को बांधने की कोशिश करेंगे ताकि उनका लॅाकडाउन दिलचस्प बन जाए। आप इसे कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार 8 बजे देख सकते हैं।'

प्रोमो में भारती अपने पति की जमकर कर रही हैं कुटाई
इस शो से जुड़ा एक छोटा सा प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो की बातचीत करते-करते भारती और हर्ष की नोंक-झोंक होती है और यह अनबन इतनी बढ़ जाती है कि भारती हर्ष की जमकर पिटाई करती हैं। आप भी दखिए इस शो की एक झलक।

No comments