Breaking News

Lockdown के बीच Deepak Dobriyal ने स्टाफ से किया वादा, सैलरी को लेकर कही ये बड़ी बात

 वैश्विक महामारी Coronavirus का प्रकोप भारत में बढ़ता जा रहा है। कोरोना नाम के संकट से इस समय पूरा देश जूझ रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 377 तक पहुंच गई है। भारत में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण मामलों के बीच आम से लेकर खास लोग मदद के लिए आगे आए हैं। बॉलीवुड सेलेब्‍स भी इसमें पीछे नहीं हैं। इस लंबी लिस्ट में ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अहम किरदार निभाने वाले Deepak Dobriyal का नाम शामिल हो गया है। दीपक डोबरियाल ने एक बड़ा ऐलान करते हुए सबको चौंका दिया है। उन्होंने ने बताया है कि ‘इस कठिन समय में वो अपने स्टाफ के साथ हैं और कुछ भी हो जाए वो अपने स्टाफ की सैलरी नहीं रोकेंगे। 




हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में Deepak Dobriyal ने कहा, ‘हमारे जैसे लोग इस समय कोरोना वायरस जैसे संकट से परेशान हैं, तो गरीब इसका सामना कैसे कर रहे होंगे?’ इस विषय पर बात करते हुए अभिनेता आगे कहते है कि ‘मेरे लिए 6-7 लोग काम करते हैं, ये सभी अलग-अलग काम करते है। मैंने अपने स्टाफ को चिंतामुक्त करते हुए वादा किया है कि मैं उनको वेतन देता रहूंगा। चाहें उनको सैलेरी देने के लिए मुझे लोन ही क्यों न लेना पड़े। वो सभी लोग मुझसे जुड़े हैं और मैं उनका ध्यान रखूंगा।



अभिनेता दीपक डोबरियाल ने कहा, ‘मैं उतना तो नहीं कर सकता जितना बाकी बॉलीवुड सितारों ने किया है लेकिन इस समय मैं वो सबकुछ करूंगा जो मुझसे हो सकेगा। मैं साल में एक फिल्म करता हूं और मेरी हैसियत उतनी ही है। मेरा भी परिवार है और मेरे पास बहुत पैसे नहीं है लेकिन मैं मेरे स्टाफ की मदद के लिए खड़ा रहूंगा।‘ आपको बता दें, Coronavirus Lockdown के चलते दीपक डोबरियाल अपने घर से दूर उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। वो वहां पर मनोज बाजपेयी के साथ शूटिंग के लिए गए थे, जो कि इस समय उनके ही साथ हैं।

No comments