Breaking News

Lockdown खत्म होते ही Hrithik Roshan की फिल्म 'Super 30' चीन में होगी रिलीज


बॉलीवुड अभिनेता Hrithik Roshan ने साल 2019 में Super 30 और War जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी की है। जहां War ऋतिक रोशन के लिए सेफ फिल्म थी क्योंकि दर्शक उन्हें स्टाइलिश किरदारों में देखना पसंद करते हैंए वहीं Super 30 उनके लिए काफी चैलेंजिंग फिल्म थी। ऋतिक रोशन ने इसमें एक रियल लाइफ किरदार प्ले किया था और अगर आप ऋतिक रोशन के करियर को देखेंगे तो ऐसा बहुत कम ही हुआ है जब दर्शकों ने उन्हें सामान्य किरदारों में इतना शानदार रिस्पांस दिया हो। लेकिन ऋतिक रोशन ने Super 30 के साथ यह कलंक भी धुल दिया और जमकर कमाई की थी।




Super 30 से सामने आ रही ताजा खबर की मानें तो इसके मेकर्स अब इस फिल्म को चीन में रिलीज करने की सोच रहे हैं। भारतीय फिल्में पिछले कुछ समय से चीन में जबरदस्त कारोबार कर रही हैं और Super 30 के मेकर्स को भी अपनी फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया है किए Super 30 की सेंसरशिप के लिए हमने चीन में अप्लाई कर दिया है। जैसे ही स्थिति सामान्य होगीए वैसे ही हम इस फिल्म को वहां रिलीज करेंगे।



बताते चलें कि यह पहला मौका नहीं है जब ऋतिक रोशन की कोई फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। Super 30 से पहले उनकी Kaabil को वहां रिलीज किया जा चुका है हालांकि इसकी कमाई बहुत शानदार नहीं रही थी। Super 30 की चीन रिलीज पर रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ ने बताया है कि यह फिल्म देश के टीचर्स की बात कहती हैए जिसके साथ चीन के दर्शक भी रिलेट कर पाएंगे। दोनों देशों में टीचर्स को काफी इज्जत दी जाती है। हमें उम्मीद है कि ऋतिक रोशन Super 30 के साथ चीन में धमाकेदार आंकड़े दर्ज कराएंगे और वहां के दर्शक भी उन्हें भारतीयों की तरह की प्यार देंगे।

No comments