Breaking News

Lockdown के समय Tiger Shroff के साथ रह रही हैं Disha Patani? बहन कृष्णा ने किया खुलासा


बॉलीवुड स्टार Tiger Shroff और Disha Patani के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियां बनती रहती हैं। दोनों को लेकर तमाम तरह के कयास लगते रहे हैं लेकिन खुद ये दोनों स्टार्स अपने को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त ही बताते हैं। लेकिन हाल में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और दिशा पाटनी की साथ में मस्ती करते हुए कुछ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे। इनसे इन खबरों को बल मिला कि दिशा पाटनी लॉकडाउन के बीच टाइगर श्रॉफ के घर पर उनकी बहन और मॉम आयशा श्रॉफ के साथ रह रही हैं। अब इन खबरों पर एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने खुलकर बात की है। 




हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान ये खुलासा कर ही दिया कि दिशा और टाइगर श्रॉफ साथ रह रहें हैं या नहीं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है, ‘नहीं वो नहीं रह रही हैं, हां उनका घर हमारे घर के करीब जरुर है। इसीलिए हम अक्सर साथ में ग्रॉसरी की शॉपिंग करने चले जाते है।' 



लेकिन क्या दिशा और टाइगर श्रॉफ के बीच रोमांटिक रिश्ता है। इस पर बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो अच्छा है क्योंकि उनका भाई अभी कुंवारा और दिशा काफी कूल लड़की है। कृष्णा ने कहा, ‘हम दोनों एक-दूसरे को लम्बे वक्त से जानते हैं। हम दोनों की दोस्ती फिटनेस को लेकर हुई है। वो काफी कूल गर्ल है, मेरा भाई कुंवारा है तो वो उसके साथ वक्त बिता सकता है।

कृष्णा श्रॉफ ने बातचीत के दौरान यह साफ कर दिया है कि दिशा पाटनी कोरोना वायरस लॉकडाउन में उनके भाई टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं रह रही हैं। हालांकि कृष्णा के बयान से यह भी साफ है कि दिशा पाटनी अपनी आदतों से श्रॉफ परिवार को काफी इंप्रेस कर चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को दर्शकों ने आखिरी बार 'बागी 3' में देखा था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही भाईजान के साथ 'राधे' में दिखाई देंगी और उन्होंने मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' भी साइन कर ली है।

No comments