Breaking News

Lucifer Telugu Remake से Allu Arjun ने पीछे खींचे अपने हाथ


एंटरेटनमेंट जगत से बीते दिनों ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कलाकार Allu Arun सुपरस्टार Chiranjeevi की जल्द शुरु होने वाली फिल्म Lucifer Telugu Remake का हिस्सा हो सकते हैं। यह फिल्म मलयालम भाषा में बहुत बड़ी हिट रही है, जिस कारण चिरंजीवी ने इसे तेलुगू भाषा में भी बनाने का फैसला किया है। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी जा रही है कि अल्लू अर्जुन ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 




अल्लू अर्जुन के पीआर ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि कलाकार लूसीफर तेलुगू रीमेक का हिस्सा नहीं हैं और जो खबरें सामने आ रही हैं वो सरासर गलत हैं। आप अल्लू अर्जुन के पीआर पर्सन का ट्वीट नीचे देख सकते हैं। 




चिरंजीवी लुसीफर के तेलुगू रीमेक को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कुछ दिनों पहले ही मीडिया से बात करते हुए बताया था कि साहो डायरेक्टर सुजीत इसे बनाएंगे। चिरंजीवी के अनुसार, 'जी हां, मैंने इस प्रोजेक्ट को लेकर सुजीत के साथ बात की है। वो स्क्रिप्ट में तेलुगू दर्शकों के मुताबिक बदलाव कर रहे हैं। लेकिन हम फिल्म को कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद ही शुरू कर पाएंगे।'



कलाकार Chiranjeevi कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले आचार्य नाम की एक फिल्म शूट कर रहे थे, जिसमें वो डबल रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कोरतला शिवा कर रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसे मिडिल मैन की जिंदगी पर आधारित होगी, जो नक्सलवादी समाज के लोगों की भलाई का काम करता है।

अगर बात Allu Arun की करें तो वो इस समय अला Ala Vaikuntapuramlo की बम्पर सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में कामयाब रही थी। सुनने में आ रहा है कि अल्लू अर्जुन इसे हिन्दी में रीमेक करने की सोच रहे हैं और उन्होंने Kartik Aaryan को इसमें लेने की प्लानिंग की है, जिसका ऐलान लॉकडाउन के बाद हो सकता है।


No comments