Breaking News

तलाक पर खोली जुबान Malaika Arora ने Arbaaz Khan संग, कहा- हमारी वजह से पूरा परिवार...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया। खबरों की मानें तो दरअसल बॉलीवुड का ये हॉट कपल साल 2016 में ही एक दूसरे से अलग हो गया था। लेकिन इनका तलाक साल 2017 में हुआ था। तलाक के बाद ही दोनों ने अपने अलगाव का आधिकारिक ऐलान किया था।




जब तक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आधिकारिक तौर पर अलग नहीं हुए थे तब तक दोनों ने मीडिया से इस बारे में कोई बात नहीं की थी। तलाक के तीन साल बाद मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी दोस्त करीना कपूर के रेडियो चैट शो में तलाक जैसे विषय पर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने तलाक के बारे में बताते हुए कहा मैंने जब अपने तलाक को लेकर परिवार और दोस्तों से बात की तो उन्होंने ने मुझे दोबारा इस बारे में सोचने के लिए कहा था। उनकी बातें सुनकर मुझे ऐसा लगा कि वो मुझे प्यार करते हैं। ऐसे कभी कोई नहीं कहता कि हां जाओ और तलाक ले लो।



इसके बारे में और बताते हुए अदाकारा ने कहा उस दौरान हमारी वजह से पूरा परिवार परेशान हो रहा था। तलाक होने से ठीक एक रात पहले मेरा पूरा परिवार मेरे साथ बैठा और मुझे से पूछा कि क्या मैं सच में तलाक लेना चाहती हूं? हमने फिर इस बारे में बात की और इसके बाद ही मैंने तलाक का फैसला किया।

जब करीना कपूर ने सवाल करते हुए पूछा कि पुराना रिश्ता टूटने के बाद क्या दोबारा कोई नया रिश्ता जुड़ा सकता हैं? इस पर मलाइका अरोड़ा ने कहा जी हां क्‍यों नहीं। एक रिश्ता खत्म होने के बाद आगे बढ़ा जा सकता है। ऐसा करने पर आपको स्‍पेस मिलता है। और आपको अपना बेड भी किसी के साथ शेयर नहीं करना पड़ता।

बता दें कि सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। इतना ही नहीं दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर भी लगा दी है।

No comments