Breaking News

Malaika Arora ने किया Boyfriend Arjun Kapoor को इंस्टाग्राम लाइव पर ट्रोल


फिल्म अभिनेता Arjun Kapoor की प्रेमिका Malaika Arora ने उनके दिनचर्या का मजाक उड़ाया और मस्ती में कमेंट करते हुए इसे 'बहुत दिलचस्प' बताया। Arjun Kapoor और Malaika Arora ने कभी भी एक-दूसरे की टांग खींचने का मौका नहीं गंवाया और शनिवार की शाम भी कोई इससे अलग नहीं रही।




मलाइका Arjun के इंस्टाग्राम लाइव पर जुड़ी और Lockdown के दौरान जब वह अपनी डेली रूटीन के बारे में बात कर रहे थेl तब उनका मज़ाक उड़ाया। Coronavirus महामारी के कारण सभी की शूटिंग रुकी हुई हैंl यह सभी कलाकारों के लिए काम एक बहुत जरूरी ब्रेक बन गया है।






अर्जुन ने एक बातचीत में शेयर किया कि आइसोलेशन में वह अपना समय कैसे बिता रहे हैं। Arjun अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ रह रहे  है, ने कहा कि वह लगभग 9 बजे उठते है और एक घंटे के लिए बिस्तर पर लेट जाते है। वह फिर कॉफी पीते है और खबरें देखते है। उन्होंने खुलासा किया कि लॉकडाउन में वह नाश्ता नहीं कर रहे हैं और वह रुक-रुक कर उपवास भी कर रहे हैं। दोपहर के भोजन से पहले वह अपना वर्कआउट कर लेते है। दोपहर के भोजन के बाद वह टीवी देखते है और अपने फोन पर आई जानकारी देखते है। इसके बाद शाम को छत पर टहलते हैl रात का फिर खाना खाते है और टेलीविजन देखते हैं।






आरजे मलिष्का ने इस पर कमेंट किया कि उनका सेल्फ आइसोलेशन 'बहुत उबाऊ' हैंl मलाइका ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि यह 'बहुत दिलचस्प' लग रहा हैं। अर्जुन और मलाइका कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं और उनकी शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव में उन्होंने शादी की अफवाहों पर भी अपनी बात रखते हुए कहा था, 'मैं आप सभी को बताऊंगा कि मैं कब शादी कर रहा हूं। अभी ऐसी कोई योजना नहीं है।'




उन्होंने आगे कहा, 'अभी शादी करनी भी होगी तो यह कैसे संभव होगा?' इस बीच अर्जुन कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह प्रभावित लोगों के लिए भी काम कर रहे है। इस महीने की शुरुआत में वह पांच लोगों के साथ वर्चुअल डिनर डेट पर गए थे। इससे आए धन का उपयोग एक महीने के लिए 300 दैनिक मजदूर श्रमिकों के परिवारों को खिलाने के लिए किया जा रहा है।


No comments