Breaking News

Mandana Karimi टॉपलेस और किंसिंग सीन्स पर बोली Mandana Karimi, कहा ‘ये मेरा... ’


फिल्मी दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेस Mandana Karimi हमेशा अपनी सेंसेशनल फोटोज से इंटरनेट की दुनिया में आग लगा देती है। हाल ही में ईरानी मॉडल और अदाकारा ने interviews मे बातचीत की है। इस बातचीत में अदाकारा ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर ईरान से मुंबई में एंट्री करने तक के सफर के बारे में खुलकर बात की है। इसके अलावा यहां आने पर फिल्मी दुनिया में करियर बनाना, शर्मीली लड़की से बिंदास बनना, पति से तलाक, और अपनी बोल्ड रवैये के बारे में बताया है। अदाकारा ने बताया कि कैसे मुंबई जैसे शहर में अपनी बोल्डनेस के साथ वो जीती हैं और उन लोगों के बारे में क्या सोचती हैं जो उन्हें बोल्ड फोटोसेशन्स या किसिंग सीन्स पर ट्रोल करते है। 




इस इंटरव्यू के दौरान मंदाना करीमी ने कहा, ‘ये वो प्रोफेशन है जिसमें मैं आना चाहती थी। जिसे मैं प्यार करती हूं और पूरी जिंदगी इस काम को मैं करती रहूंगी। अगर मेरा किरदार ग्लैमरस है। बिकिनी पहनना है या कुछ बोल्ड सीन्स की जरुरत है, तो मैं जरुर करुंगी। क्योंकि ये मेरा काम है। मैं कभी भी मेरे सेट पर दूसरों को अनकंफ्रेबल नहीं कर सकती। ऐसे में आपको खुद को छोड़ देना पड़ता है। आप हमेशा 24 घंटे जज किए जाओगे। वो कहेंगे कि वो मोटी है, बहुत पतली है। बहुत ये है, बहुत वो है, डांस नहीं कर सकती, हिंदी नहीं बोल सकती। तो ठीक है, आप ऐसी इंडस्ट्री में हैं जहां हर कोई हर वक्त आपको जज करेगा। और आपको इसके लिए तैयार होना होगा।

’क्या कूल हैं हम’ स्टार और ’बिग बॉस’ फेम अदाकारा ने इसके आगे कहा, ‘ऐसा शायद वो इसीलिए करते हैं क्योंकि ये उनके लिए आम नहीं है। लेकिन शायद मेरे लिए ये स्थिति ज्यादा अच्छी है। ये मेरा काम हैं और मुझे बहुत पसंद है। मुझे ये काम करने में मजा आता है। लेकिन वो कहेंगे कि हे भगवान, ये इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटोज कैसे डाल सकती है। हे भगवान वो किसिंग सीन कैसे कर सकती है या बिकिनी कैसे पहन सकती है। लेकिन ये हमारे काम का हिस्सा है। मैं इसे सकारात्मकता से लेती हूं। मैं सिर्फ जो मुझे प्यार मिलता है उस पर नजर रखती हूं और बुरी बातों को नजरअंदाज करती हूं।

मंदाना करीमी की फोटोज








View this post on Instagram

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on


बता दें कि अदाकारा जल्दी ही एक बॉलीवुड फिल्म में दिखने वाली है। ये एक अनाम फिल्म है। जहां अदाकारा शारिरिक उत्पीड़न का शिकार महिला का किरदार निभाने वाली है। इसके अलावा मंदाना करीमी एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली है।

No comments