Breaking News

Manoj Bajpai का खुलासा महीने भर से उत्तराखंड में फंसे, कहा, ‘स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हमारी जांच की’


Coronavirus लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता Manoj Bajpai अपना जन्मदिन उत्तराखंड में मनाने के लिए मजबूर हैं। 23 अप्रैल को अभिनेता अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण वो मुंबई में स्थित अपने घर से दूर उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। मनोज अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता Deepak Dobriyal, एक्ट्रेस नीना गुप्ता और फिल्म की यूनिट के साथ उत्तराखंड गए थे लेकिन अचानक लॉकडाउन का ऐलान हुआ और वो अपनी टीम के साथ जहां थे वहीं अटक गए। इस समय पूरी टीम नैनीताल के रामगढ़ सोनापानी में पिछले एक महीने से फंसी हुई है। 




मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को डॉक्टर्स की एक टीम मनोज बाजपेयी और फिल्म की पूरी यूनिट का स्वास्थ्य परीक्षण करने आई थी। इस दौरान उन्होंने ने पूरी टीम के साथ बात की और और करोनो वायरस संक्रमण का परीक्षण किया।  



आजतक से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा है, ‘हम सभी का कोरोना वायरस परीक्षण हुआ है। हमने डॉक्टर को बताया कि ये वायरस शुरू होने से पहले ही यहां आ गए थे। हमारी टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी। इसके बाद हम सभी यहीं अटक गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हमारी जांच की और मुझे अच्छा लगा कि यहां की सरकार बहुत जागरुक है। मैं सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देता हूं और उनके काम को सैल्यूट करता हूं।

आपको बता दें, उत्तराखंड में मनोज बाजपेयी अपने परिवार के साथ आए थे। इस समय उनके साथ उत्तराखंड में उनकी बेटी और पत्नी हैं। लेकिन बाकी लोग कोरोना वायरस के कारण अपने परिवार से दूर हैं। उत्तराखंड में फंसी इस पूरी टीम को उम्मीद है कि जल्द ही हालात सामान्य हो जाएंगे और ये सभी अपने परिवार से मिल सकेंगे।

No comments