Breaking News

'Masakali 2.0' को लेकर हो गई गलती Sidharth Malhotra ने माना, कहा 'Criticisms अपनी जगह सही...'

बॉलीवुड स्टार Sidharth Malhotra का हालिया रिलीज Masakali 2.0 गाना दर्शकों और क्रिटिक्स को खास पसंद नहीं आया। इसीलिए इस गाने की बीते दिनों काफी आलोचनाएं हुईं। इसका आलम ये रहा कि खुद एक्टर को इस बारे में बात करने के लिए सामने आना पड़ा है। चौंकाने वाली बात ये है कि खुद एक्टर ने भी माना है कि रीमिक्सेस का ट्रेंड अब धीरे धीरे खत्म होता जा रहा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस मुद्दे पर जमकर अपनी बात रखी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरिष्ठ पत्रकार राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में अपने लेटेस्ट गाने को मिल रही आलोचनाओं को सही करार दिया है। हालांकि एक्टर ने ये भी याद दिलाया कि उनके कई रीमिक्स वर्जन के गाने सुपरहिट रहे हैं और आज तक बजाए जाते है।




Masakali स्टार ने इस गाने के बनाए जाने की जरुरत को याद दिलाते हुए कहा दरअसल ये गाना मरजावां के वक्त प्रमोशन के लिए क्रिएट किया गया था। लोगों के लिए कहना आसान होता है। मेरे कहने का मतलब कि वास्तव में किसी भी चीज की सफलता असफलता के लिए पूरी टीम जिम्मेदार होती है। लेकिन मैंने इससे पहले भी रीमिक्स गानों में काम किया है जैसे काला चश्मा और चुल। ये सभी रीक्रिएटेड थे और हिट रहे। इसीलिए सवाल ये नहीं है कि मुझे ये गाने एंडॉर्स करने चाहिए या नहीं। फिर चाहें ये अच्छे हो या बुरे।



ऐसे में जब सीधे तौर पर उनसे मसकली के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा मैं इस बारे में एक एक्टर के तौर पर सोचता रहता हूं। अगर कोई उस फिल्म का रीमेक करना चाहता है जिसमें मैंने काम किया हो। लेकिन अगर ये अच्छा नहीं हुआ तो मुझे भी बुरा लगेगा। तो इस तरह से मुझे भी लगता है कि हां उनका आलोचना करना सही भी है। लेकिन फिर जैसे मैंने कहा कि इससे पहले मैंने हिट गाने भी दिए हैं जो रीमिक्स वर्जन थे और उन्हें काफी पसंद किया गया था। हालांकि मुझे लगता है कि अब रीमिक्स गानों का ट्रेंड खत्म हो रहा है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि दर्शकों में धैर्य होता है इसीलिए नई मैलोडीज पर काम करना चाहिए। नए गाने में काम करके मुझे भी काफी अच्छा लगता है।

याद दिला दें कि मरजावां स्टार तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस गाने के खिलाफ ऑरिजनल गाने के सिंगर और कंपोजर ए.आर. रहमान ने खासी नाराजगी जताई थी। इसके बाद से ही लगातार सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का ये गाना आलोचकों के निशाने पर था।

No comments