Breaking News

दर्शकों को बेसब्री से इंतजार कर रहे है Mirzapur 2, जानें- कब तक खत्म हो सकता है सीजन-2 का इंतजार

मिर्ज़ापुर के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब फैंस दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं जब से देश में लोग कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद घरों में बैठे हैं तब से इसका इंतजार ज्यादा होने लगा है। इस वक्त लोगों की मांग है कि अगर अमेज़न दूसरा सीजन रिलीज कर दे तो टाइम पास करने में काफी मदद मिल सकती है। हालांकि अभी तक मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन जारी होने की आधिकारिक डेट सामने नहीं आई है।



अमेज़न की ओर से लगातार सीजन-2 को लेकर वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं इससे दर्शकों में उत्सुकता ज्यादा बढ़ती जा रही है। आधिकारिक डेट का ऐलान होना बाकी है लेकिन माना जा रहा है कि नवंबर दिसंबर में मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें बदलाव भी हो सकता है। दर्शक भी सीजन 2 में में गुड्डू पंडित का फिर नया भौकाल देखना चाहते हैं।


उम्मीद है कि सीजन 2 में करन अंशुमन और गुरमीत सिंह साथ विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, हर्षिता गौर, श्वेता त्रिपाठी, शीबा चड्ढा, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुग्गल भी नजर आ सकते हैं। साथ ही कहानी अभी पूरी तरह अप्रत्याशित है कि यह किस दिशा में होगा। हालांकि यह तय है कि सीजन 1 की तरह सीजन 2 भी काफी हिंसक होने वाला है और दर्शकों का उतना ही मनोरंजन करने वाला है। बताया जा रहा है सीजन 2 में ट्विस्ट ज्यादा हो सकते हैं जो दर्शकों को हैरान कर देंगे।


बता दें कि पिछला सीजन 16 नवंबर को रिलीज हुआ था और 9 एपिसोड वाले इस सीजन को काफी पसंद किया गया था। इसमें पकंज त्रिपाठी और अन्य किरदारों के अभिनय को भी सराहा गया था। अब देखना है कि आखिर दूसरा सीजन कब तक दर्शकों को देखने को मिलेगा..

No comments