Breaking News

घरवालों को याद कर इमोशनल हुईं Mouni Roy, कहा ‘अपने परिवार से दूर मुंबई में...’


कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घरों के अंदर कैद कर दिया है। पिछले लगभग एक महीने से भारत देश के वासी भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तो कई परिवार से दूर अकेले समय बिता रहे हैं। जो लोग परिवार से दूर हैं, उन्हें घरवालों की याद आना लाजिमी है। टीवी स्टार Mouni Roy भी इन दिनों अपने परिवार से दूर मुंबई में है। लॉकडाउन में एक्ट्रेस को अपने घरवालों की बहुत याद आ रही हैं। एचटी से लाइव चैट के दौरान मौनी रॉय ने इसका खुलासा भी किया है।




अदाकारा ने बताया है, ‘अकेले घरवालों के बिना रहना काफी मुश्किल होता है। मैं कई सालों से अपने घर और परिवार से दूर मुंबई में रह रही हूं। लॉकडाउन में भले ही मैं फोन पर उनसे बात कर सकती हूं लेकिन मुझे उनकी बहुत याद आती है। मुझे हर रोज उनकी याद सताती है। खुशी बस इस बात की है कि पश्चिम बंगाल कोरोना वायरस से सुरक्षित है। वहां पर यह महामारी नहीं फैली है।



Mouni Roy ने बात करते हुए आगे कहा है, ‘दुनिया भर में डर का माहौल है। दुनिया के लिए कोरोना वायरस किसी सदमे से कम नहीं है। इस संकट की घड़ी में हम सभी को एक-दूसरे का साथ देना चाहिए। इस जानलेवा वायरस से हमें सबक लेना चाहिए कि हम प्रकृति के सामने कुछ नहीं है। उसको नुकसान पहुंचाना बंद करना चाहिए।'

आपको बात दें, मुंबई में मौनी अपनी बहन और जीजा के साथ उनके घर में रह रही हैं। वो अपने भांजों के साथ भी काफी समय बिताती है। आखिरी बार एक्ट्रेस राजकुमार के साथ ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा बहुत जल्द मौनी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी।


No comments