Breaking News

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Neeraj Pandey की अगली फिल्म 'चाणक्य' के लिए सिर मुंडवाएंगे Ajay Devgn?


Tanhaji: The Unsung Warrior जैसी सुपरहिट फिल्म से साल 2020 की शुरुआत करने के बाद Ajay Devgn जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर Neeraj Pandey की पीरियड-ड्रामा फिल्म Chanakya में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अजय देवगन सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य के सलाहकार 'चाणक्य' का किरदार निभाएंगे। नीरज पिछले दो साल से इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'चाणक्य' की पूरी टीम के साथ लॉकडाउन के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ हुए हैं।  




जब से नीरज पांडे ने अपनी फिल्म चाणक्य का ऐलान किया है, तब से अजय देवगन के फैंस के मन में यह सवाल बना हुआ है कि क्या उनका पसंदीदा कलाकार चाणक्य के किरदार में घुसने के लिए अपने सारे बाल कटवाएगा या फिर मेकअप की मदद लेगा ? इस बारे में नीरज पांडे ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया है कि, 'इसमें कोई सवाल ही नहीं है। चाणक्य एक पीरियड ड्रामा है और इसके लिए अजय देवगन को किरदार के मुताबित ही दिखना पड़ेगा।' Also Read - देश के डॉक्टरों के साथ गलत व्यवहार करने वालों पर भड़के Ajay Devgn, कहा, ‘ऐसे लोग अपराधी से कम नहीं...’



नीरज पांडे ने अपने बयान में यह तो बता दिया है कि अजय देवगन फिल्म चाणक्य में गंजे नजर आएंगे लेकिन यह नहीं बताया है कि ऐसा मेकअप के द्वारा किया जाएगा या फिर बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपने सिर के बाल मुंडवाएंगे। 

मेकर्स 'चाणक्य' की शूटिंग इसी साल अक्टूबर के महीने से शुरू करने के बारे में योजना बना रहे हैं लेकिन वर्तमान स्थिति को देखने के बाद ऐसा संभव नहीं लग रहा है। असल में अजय देवगन के पास इस समय काफी सारी फिल्में हैं, जिनकी रिलीज चाणक्य से पहले होगी। लॉकडाउन के खत्म होते ही अजय देवगन पहले उन फिल्मों को पूरा करेंगे, उसके बाद चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे।

No comments