Breaking News

Neha Kakkar ब्रेकअप का गम भुलाकर आगे बढ़ी, सोशल मीडिया पर एक्सेप्ट किया Move On Challenge


अपनी दमदार आवाज के जरिए लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाली नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन Neha Kakkar यहां पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। खास बात यह है कि नेहा कक्कड़ हमेशा सोशल मीडिया पर होने वाले चैलेंजेस से अपडेट रहती हैं और बिना देरी किए हुए उसे चैलेंज को एक्सेप्ट भी करती हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने पिलो चैलेंज को पूरा किया था और इस चैलेंज के वीडियो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। अब नेहा कक्कड़ ने मशहूर मूव ऑन चैलेंज को भी पूरा कर लिया है। 




नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में नेहा कक्कड़ दिल टूटने के गम में आंसू बहाती हुई नजर आ रही हैं। कुछ ही देर के बाद नेहा कक्कड़ का अलग रुप दिखता है और वह काफी खुश भी नजर आती हैं। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो में कई और लड़कियां ऐसा ही करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए नेहा कक्कड़ ने लोगों को मैसेज दिया है कि वह ब्रेकअप के गम में खुद को ना भुलाएं और जिंदगी में खुशी-खुशी आगे बढ़ें। इस वीडियो के बैकगाउंड में नेहा कक्कड़ का नया गाना 'जिनके लिए' भी बज रहा है।






बीते साल ही हुआ था ब्रेकअप
बीते साल ही नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली लम्बे समय से साथ में थे और दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी।

नेहा कक्कड़ का पिलो चैलेंज...






इन गानों के जरिए धमाल मचा चुकी हैं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ अब तक 'साकी', 'ब्लू है पानी', 'मिले हो तुम', 'काला चश्मा', 'कोका कोला' और कई धमाकेदार गाने गा चुकी हैं और उनके हर एक गाने ने म्यूजिक चार्ट्स में धमाल मचाया है।


No comments