Breaking News

बॉलीवुड गायकों की हालत पर Neha Kakkar ने जताया दुख, कहा 'फीस के नाम पर हमें...


बॉलीवुड को आंख मारे, ओ साकी साकी, दिलबर और काला चश्मा जैसे सुपरहिट गाने देने वाली Neha Kakkar अपनी खूबसूरत आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। नेहा कक्कड़ सिंगिंग इडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से भी जानी जाती हैं। अक्सर अपने हिट गानों के कारण खबरों में रहने वाली ये गायिका अपने एक चौंकाने वाले बयान के कारण चर्चा में आ गई है। नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया है कि, इंडस्ट्री में सिंगर्स को काफी कम फीस दी जाती है। 




न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने कहा मैं लाइव कॉन्सर्ट के जरिए काफी कमाई कर लेती हूं। बॉलीवुड में सिंगर्स की हालत काफी खराब है। हमें गाने के लिए एक गीत तो मिल जाता है लेकिन फीस नहीं मिलती है।' 
आगे नेहा कक्कड़ ने कहा, 'बॉलीवुड के सारे सिंगर्स लाइव कॉन्सर्ट करते हैं। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि गाना सुपरहिट होने के बाद हम बाहर से काफी पैसा कमा लेंगे। शायद यही वजह है जो सिंगर्स की फीस नहीं बढ़ती है। वैसे नेहा कक्कड़ से पहले भी कई सिंगर्स बॉलीवुड में होने वाले इस भेदभाव के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं। 



अगर नेहा कक्कड़ की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो बॉलीवुड की ये हसीन सिंगर जल्द ही फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ रही है। नेहा कक्कड़ का गाना 'मोस्काऊ सुका' जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ Honey Singh भी दिखाई देंगे।

यहां मजेदार बात यह है कि नेहा का ये गाना गाना पंजाबी और रशियन भाषा में होगा। बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ ने इस गाने को एक रशियन सिंगर ने ही गाया है। इसके अलावा कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ के 'जिनके लिए' और 'गोवा बीच' जैसे गाने रिलिज हुए हैं। इन दोनों ही गानों को खूब पसंद किया जा रहा है।

No comments