Breaking News

Nia Sharma ने Hair Fall को रोकने के लिए इन Healthy Habits का सहारा ले चुकी हैं


Ekta Kapoor के सुपरनैचुरल शो Naagin 4  में नजर आ रही Nia Sharma ने एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में अपनी जगह बनाई है। निया शर्मा की खूबसूरती को देखकर अक्सर लोग उनसे इस हुस्न का राज पूछते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब निया शर्मा को हेयर फॉल जैसी परेशानी का सामना करना पड़ गया था। आम लड़कियों की तरह निया को भी हेयर फॉल काफी समय तक परेशआन कर चुका है। इस बात का खुलासा खुद निया शर्मा ने किया है।




एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए निया शर्मा ने बताया, 'बचपन में मैं हेयरफॉल का सामना कर चुकी हूं। उस समय मैं जंकफूड और चॉकलेट बहुत खाती थी। ज्यादा खाने की वजह से मुझे मेरे बाल खोने पड़े थे। जिसके बाद मैंने अपने खाने की आदतों को बदल दिया। पिछले 5 सालों में मैंने अपने खाने पर बहुत कंट्रोल किया है। जिन लोगों के पास खाने के लिए नहीं है केवल वही लोग भूखा रह सकते हैं। हम जैसे लोगों के फ्रिज खाने से भरे हुए हैं। इसके अलावा मेरी मां रोज खाना पकाती हैं। ऐसे में खुद पर काबू करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है। मैं ये नहीं कह रही कि, मुझे मेरे फिगर की वजह से काम आसानी से मिलता है लेकिन ये सच है मैं फिट रहना पसंद करती हूं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में भी मैं अपनी डाइट फॉलो कर रही हूं। मैं एक कॉन्फिडेंट लड़की हूं। हेयरफॉल जैसी मुसीबत का सामना करने से मेरा कॉन्फिडेंस लेवल कम हो जाएगा। इस वजह से मैने खुद पर काबू किया हुआ है।






Nia Sharma अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बना रहती हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि निया शर्मा अपने लुक और फिगर पर काफी मेहनत करती हैं। यही वजह है कि हर रोल में निया शर्मा कमाल नजर आती हैं। इन दिनों निया शर्मा नागिन 4 में दिख रही हैं। अदा खान, मौनी रॉय, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी के बाद निया शर्मा को भी इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है। बृन्दा के किरदार में निया शर्मा ने नागिन 4 के पहले ही एपिसोड से तारीफें बटोरनी शुरु कर दी थी।

No comments