Breaking News

Nora Fatehi ने अपनी पहली नौकरी के लिए पुरुषों के कपड़ों की दुकान में काम किया था?


सलमान खान के बिग बॉस में भाग लेने से लेकर जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के साथ बटला हाउस करने तक नोरा फतेही ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री बॉलीवुड में आ गई हैं और कैसे। वह न केवल अपने नृत्य कौशल के लिए बल्कि अपने अभिनय चॉप्स के लिए भी सराही जाती हैं। अभिनेत्री के डांस मूव्स लुभावने हैं और वह आसानी से वहां के लोगों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। जब वह अब सफल है तो नोरा के लिए चीजें रूखी नहीं थीं। उन्होंने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। स्टार नाइट नाइट्स जनरल वाई पर नोरा ने खुलासा किया कि उसने अपने स्कूल के बाद से काम करना शुरू कर दिया था।


Nora Fatehi  ने अपनी पहली नौकरी के लिए पुरुषों के कपड़ों की दुकान में काम किया था?


मेमोरी लेन के नीचे जाने के बाद नोरा फतेही ने अपनी पहली नौकरी की घोषणा की और कहा मेरी पहली नौकरी एक मॉल में एक रिटेल सेल्स एसोसिएट के रूप में थी जो कि मेरे हाई स्कूल के ठीक बगल में थी इसलिए मैं अपनी कक्षाएं खत्म कर वहाँ जाऊँगी। 16 मुझे कई कारणों से काम करना पड़ा। मेरे परिवार में बहुत सारे वित्तीय मुद्दे थे और मैं ऐसा होना चाहिए था जो आगे बढ़ेगा और रोटी बनाने वाला होगा।







खुदरा बिक्री सहयोगी होने से लेकर लॉटरी टिकट बेचने तक नोरा ने यह सब इसलिए किया क्योंकि अभिनेत्री अपने परिवार का आर्थिक रूप से समर्थन करना चाहती थी। अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि चूंकि वह पुरुषों के कपड़ों की दुकान में काम करती थीं इसलिए उन्हें सूट बेचने और सभी आउटफिट्स एक साथ रखने पड़ते थे। नोरा ने यह भी कहा कि उसने मैकडॉनल्ड्स में काम करने सहित विभिन्न चीजों की कोशिश की। उसके बाद मैंने कई चीजें कीं। मैंने रेस्तरां बार और शॉर्मा स्थानों में वेट्रेस के रूप में काम किया। मैंने एक टेलीमार्केटिंग कार्यालय में काम किया लोगों को कॉल करने और लॉटरी टिकट बेचने का काम किया।  'हाय, मैम क्या आप इसे खरीदना चाहते हैं। टिकट? और 90 प्रतिशत समय वे ऐसे थे फोन हैंगिंग की आवाज की नकल करते हैं। मैंने कमीशन पर काम किया मैंने मैकडॉनल्ड्स में एक बार काम किया। मैंने सब कुछ किया "उसने कहा।

नोरा ने वास्तव में सफलता की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए बहुत मेहनत की थी। और हमें उम्मीद है कि वह एक उभरते हुए सितारे की तरह चमकती रहेगी।

No comments