Breaking News

'Office Office' की दोबारा वापसी और पंकज कपूर के साथ काम करने पर संजय मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आज सुबह 10 बजे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशभर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई तक कर दी है। यह फैसला देशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और कोरोना वायरस महामारी की लगातार बढ़ती दहशत को देखते हुए लिया गया है। इससे पहले पीएम मोदी ने 24 मार्च के दिन देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था। इन दिनों आम आदमी से लेकर सभी बड़े स्टार्स और उद्योगपति घर पर अपनी-अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। 




लॉकडाउन के कारण इस समय सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई है। ऐसे में दूरदर्शन चैनल ने 80 और 90 के दशक के शोज Ramayan, Mahabharat और Shaktimaan को दोबारा प्रसारित करना शुरू किया है। दूरदर्शन ही नहीं बल्कि बाकी चैनल्स भी अपने पुराने शोज दर्शकों को दोबारा दिखा रहे हैं। हाल में इस बात का ऐलान हुआ है कि सब टीवी का मशहूर शो ऑफिस-ऑफिस भी दर्शकों के बीच दस्तक देगा। इस शो में संजय मिश्रा ने अहम किरदार निभाया था, जिस कारण वो ऑफिस-ऑफिस की वापसी की खबर सुनकर काफी खुश हैं। 



संजय मिश्रा ने कहा है, 'मुझे बहुत खुशी है कि 'ऑफिस ऑफिस' टीवी पर सही समय पर वापस आ रहा है। मैंने 'ऑफिस ऑफिस' मिलने से पहले फिक्शन में ज्यादा काम नहीं किया था। इस इंडस्ट्री मैं आज जहां हूं इसके लिए इस अवसर को धन्यवाद करता हूं।'

पंकज कपूर के साथ 'ऑफिस ऑफिस' में काम करने पर संजय मिश्रा ने कहा 'ऑफिस ऑफिस में काम करना और खास तौर पर पंकज कपूर जैसे उत्कृष्ट अभिनेता के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। इस शो को दोबारा देखना मेरे लिए अलग एक्सपीरियंस होने वाला है। मैं कोशिश करूंगा कि मैं इसे देखकर कुछ नया सीख सकूं।' बताते चलें कि इस शो में पंकज कपूर और संजय मिश्रा के अलावा असावरी जोशी, संजय मिश्रा, देवेन भोजानी, मनोज पाहवा, हेमंत पांडे और ईवा ग्रोवर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

No comments