Breaking News

Online दस्तक देगी Amitabh Bachchan की मराठी फिल्म 'Ab Aani Cd', रिलीज डेट आई सामने


देशभर में कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड और साउथ समेत सभी फिल्म इंडस्ट्रीज को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है और जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थीं, उनकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। ऐसे में कई सारे मेकर्स अपना घाटा कम करने के लिए उन्हें ऑनलाइन रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की आने वाली मराठी फिल्म Ab Aani Cd के मेकर्स ने इसी दिशा में अपना कदम उठाया है। 




'एबी आणि सीबी' के प्रोड्यूसर Akshay Bardapurkar ने डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ' इन परिस्थितियों में पब्लिक की सुरक्षा और उनका स्वास्थ्य ज्यादा महत्व रखता है। इसलिए इसने अपने स्ट्रीमिंग पार्टनर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ इस खूबसूरत फिल्म को डिजिटल माध्यन पर रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म महाराष्ट्र दिवस और लेबर डे यानी 1 मई को रिलीज होगी। इस विशाल प्रयास में यह हमारी एक विनम्र श्रद्धांजलि है, जिसे लंबे समय तक याद किया जाएगा।'






मिलिंद लेले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा Vikram Gokhale भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जो एक जन्मदिन की पार्टी में लगभग 70 साल बाद मिलते हैं। कोरोना लॉकडाउन के बीच फिल्म को रिलीज करने का निर्यण काफी हद तक कामयाब हो सकता है क्योंकि इस बीच सभी लोग अपने घरों में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में घर बैठे इस मूवी को ज्यादा से ज्यादा दर्शक देख पाएंगे।


No comments